Sab khana kha rahe hote hai
Tabhi tahir ko Masti sujti
Tahir:- yn tum thoda kyu kha rahi ho? Ruko or deta hu mai....
Yn:- nhi nhi sir mera hogya mai itna hi kha...
Itne mein tahir uski plate mein jitna khana yn khati hai uska double rakh deta hai....
Tahir:- ab sara finish kro plate mein khana chhodna achi baat nhi hai....
Janvi:- Ae, kyu pareshan kar raha hai Yn ko?
Jay:- offo maa apki toh sirf yn didi hai hum kuch nhi hai!
Janvi:- agar ye meri beti hoti na toh tum sabko jhelna mere liye bohot asan ho jata hai....
Jatin:- arey toh ab bana lo beti....fir yn hum sabki ho jayegi behan...😏😏
Tahir jaise hi ye sunta hai usse khasi aane lagti hai...
Yn usse turant Pani ka glass pakdati hai.....Or pani dene ke time pr dono ek dusre ko dekhne lag jate hai ...
Sab khana khaa rahe hote hai pr idher humare Jatin Bhai ko chain kaha....
Jatin:- aankho ki gustankhiya maaf ho!😏😏
Tahir or yn taise hi wapis samne dekhne lag jate hai ...
Tahir:- Abey o shayar khana kha le tu!
Jatin:- ab samne itna acha show chalega toh khana kon khaye?
Jay:- tab ek Kam kr jehar khale, agar khana nhi khana toh...
Or sab hasne lagte hai....
Sanjeev:- bhai waha isse kehte hai family.....pata nhi humari teeno bahuye kaisi aayengi beta! Bas sabke sath ghul milkar rahe ....
Janvi:- arey kaha se ghul milkar, ye apka bada beta laa toh raha hai ek chudail! Dekh le tahir mujhe vo ladki bilkul nhi pasnd!
Tahir ko tabhi tia yaad aajati hai! Arey tahir toh tia ko pasnd krta hai na fir ye yn bar bar kyu man mein aa rahi hai? Tahir ko apne emotions bilkul smjh nhi aa rahe Thai!...
Jatin hasne lagta hai....toh tahir bhi bolta hai...
Tahir:- aap mujhe keh rahi ho? Ye apka beta layega na angrez bahu....
Shreya jaise hi sunti hai yaha jatin ki baat ho Rahi hai taise uska Sara dhayan unki baat pr chala jata hai...
Tahir:- wahi teri London wali collogue 😏😏
Jatin:- kon bhai??
Tahir:- naam lu?
Jatin:- beshak le de koi hai hi nhi meri....or na mujhe koi interest hai....
Tahir:- chal jane diya beta chhod....lekin maa ye bhi kam nhi hai!
Janvi:- ab apni baat pr parda mat daal tu tahir maine keh diya hai ki mujhe vo nhi psnd hai suna tune?
Tahir:- toh? Maa apko thodi na krni hai shadi? Mujhe krni hai or mujhe vo......psnd hai!
Dadi waha bhale hi mausi se baat kr rahi ho pr unka dhyan idher bhi tha...
Tahir ka pasnd hai aise soch kr bolna...dadi ko sab smjha chuka tha....Tahir ke muh se ye sunne ke baad yn ko boht jyada ajeeb lagta hai....pr kyu? Pta nhi...yn ka mano kisi ne Dil pr zor se waar kiya ho.....pr aisa kyu ho raha tha?
Yn bina kuch bole apni plate uthakar kitchen mein Jane lagti hai...
Yn ne abhi khana finish nhi Kiya tha lekin fir bhi vo ja rahi thi tahir ko ye baat kuch smjh nhi aayi...
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...