At shanti swarg
Jay apni packing krne mein busy tha.... Yn sabke liye chai bana Rahi thi kyuki tahir ke aur baki sabke aane ka waqt ho chuka tha....
Yn ki chai lagbhag hone wali thi aur Ghar ke log hall mein pohch chuke Thai aur Jay bhi packing krke waha aa chuka tha....kuch hi der mein tahir bhi aajata hai aur Verma tahir ke pichhe pichhe uska bag lekar aa raha tha...
Tahir jaise hi bolne wala tha ki Mai Pani peekar aata hu taise hi Verma bhagkar kitchen ki taraf jaane lagta hai...
Verma:- bhabhiiiii.....
Tahir apni jagah pr rukta hai aur Verma ko bhagte hue kitchen ki taraf jate hue dekhne lagta hai ....
Tahir ka muh dekhkar hall mein baithe sabhi log hasne lagte hai....
Verma kitchen mein bhagkar aata hai aur yn ki saree ka pallu pakad kr bolta hai...
Verma:- bhabhi bhabhi bhabhi...
Yn:- hn Verma ji boliye hum sun rahe hai....
Verma:- sunna nhi hai sunana hai apko...
Yn:- pr kisse? ..
Verma yn ko peechhe de dhakka dekar hall mein le Jane lagta hai aur yn jate jate ek maid ko ishara krti hai ki chai hall mein le aaye...
Verma yn ko tahir ke samne khada krke bolta hai
Verma:- ye hai na Ye kale coat mein khada Dracula isse dato...
Tahir apni ankhe roll krke bolta hai...
Tahir:- Verma.....
Yn:- Ae ji aap ankhe dikhkar usse chup mat karwaiye.... Hume Janna hai ki ab apne bechare Verma ji ke sath kya kiya hai...
Verma:- haa bhabhi daato aur daato.... Aur pata hai inhone kya kiya hai?
Yn:- kya kiya hai?
Verma:- mujhe 1 hafte ke liye uttar pradesh bhej rahe hai..... Bataiye ye koi baat Hui?
Yn chok kar:- ek hafte ke liye? Par kyu?
Tahir Verma ko ghurne lagta hai...
Verma:- bhabhi dekh lo ab inhe...
Yn:- arey aap bataiye vo kuch nhi kahenge...
Tahir:- Verma ke liye ye koi nayi baat nhi hai aksar business ke silsile mein other states ye jata rehta hai par pata nhi kyu isse abhi drama sujh raha hai...
Verma:- haa toh pehle koi tha nhi na apka ye bagad billa pana Kam krne ke liye, bechare iss bache ko jabardasti manna hi padta tha.... Lekin ab toh bhabhi aagyi hai na.... Bhabhi mujhe bachalo...
Yn:- ab Verma ji business ki baat hai toh ye toh aap dono ki hi baat Hui na ismein mai kya bolu? Pr haa ek baat sun lijiye aap..... Agar Verma ji ko waha ek hafte mein kisi bhi chiz ki problem aayi toh acha nhi hoga, smjhe aap?
Tahir:- ji ma'am smjh gya aur kuch?
Yn:- hmm good .... Nhi kuch nhi aap jakar hath muh dhul lijiye maine chai banayi hai..
Tahir:- haa tum mere liye uper Pani lekar aao maine Pani nhi Peeya hai aaj...
Verma:- mai lekar....
Tahir:- don't you dare Verma.....
Itna kehkar tahir waha se chala jata hai aur baki sab hasne lagte hai...
Jay:- maa papa mai bhi kal Delhi Jaa Raha hu apni Delhi wali branch ko dekhne ek hafte ke liye sari details aur baki sab check krke aaunga...
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...