part:- 91

1.3K 110 25
                                    

Jay's pov....

Yn ke Jane ke kuch der baad hi Jay apna phone uthata hai aur aarohi ko call krta hai....

Idher aarohi jo lagbhag bihose floor PR padi hui thi apne phone ki awaz sunkar apna phone uthati hai, screen pr jay kaa naam dekhte hi mano aarohi ke ander ek alag si hi energy jaag gyi ho.... Aarohi ke face pr smile si aajati hai...

Aarohi phone uthane hi wali hoti hai ki tabhi uska phone uske papa chhin lete hai...

Papa:- itni besharam? Itna sab hone ke baad bhi tere ander besharami bachi hai ki tu iska phone uthaye?

Aarohi:- papa aap smjhane ki koshish kijiye jaisa AAP smjh rahe hai waisa kuch nhi hai.... Humare aur Jay ke bich mein kuch nhi hai mai aur vo senior junior hai aur ache dost hai iske alawa aur koi baat nhi hai....

Aarohi ko aise plat kr jwab dete dekh uske papa bohot gussa ho jate hai ....
Aarohi ko jabardasti apne paero pr khada krne ke baad usko jabardasti uske  kamre mein le jakar band kr dete hai....

Aarohi ander se darwaza jor jor se peetne lagti hai aur tabhi uski maa bhi waha aajati hai....

Mummy:- ye kya ho raha hai yaha? Aapne usse ander kyu band krdiya?

Papa:- ander hi rehne do usse.... Khana bhi uska ander hi de dena.... Mai agle 10 din mein iski shadi krwa kar isse yaha se nikal dunga.... Aisi beti bhagwan kisi ko na de....

Ye sunne ke baad aarohi ko bohot bura lagta hai usse smjh hi nahi aa raha tha uski akhir kar galti hai kaha? Uska sirf itna kasoor hai ki usne Jay se pyaar kiya.... Kya ye itni badi galti hai ki uske papa uski ek sunne ko taiyar nhi hai?

Jay's pov...

Pehli call pr jawab na pane par jab Jay ne dobara call Kiya tha aarohi ka phone switch off bata raha tha...

Jay ye sochkar ek baar firse preshan ho jata hai...
Negative sochkar vo already itna sab kuch dekh raha hai ab aur negative vo nhi sochna chahta tha isslie vo apne dimag se jhatt se sare negative thoughts nikalte hue khud se bolta hai

Jay:- ghar gyi hai na itne dino baad toh shayad family walo ke sath time spend kr rahi hogi...

At the Kapoor industry.....

In meeting room...

Tahir while attending meeting

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Tahir while attending meeting

Tahir:- meeting start kijiye...

Head of textile department:- sir hal hi mein hume kayi client se complain mili hai ki humare yaha use ho raha silk aur cotton jo bhi hume naturally milta hai vo pure quality ka nhi hai....

Tahir:-  hmm toh solution kya hoga fir iska?

Research department:- sir humne industry mein import hone wale silk ka sample ko test Kiya aur sir customer sahi keh rahe hai hume asli silk ke badle 30% synthetic fibre ko mix krke banaye Jaa rahe silk ko yaha import Kiya Jaa Raha hai....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now