part:- 28

1.5K 94 47
                                    

Mr and Mrs Gabriel gadi ki taraf jaa hi rahe hote hai ki tabhi yn aajati hai...

Yn:- sorry Mr and Mrs Gabriel, pls take this...this is for you....we planned this for you...

Yn unhe ik bag deti hai jismai ik sherwani or ik silk ki saree hoti hai or sath sath kuch mithayi ke dabbe...

Mr and Mrs Gabriel:- oh dear this is too much we can't accept this...

Yn:- it's a gift for you from our side pls accept it as a friendship gift.....and you have to come in prinku's wedding wearing this ...

Mr and Mrs Gabriel:- thank you so much we will definitely come....and mr Kapoor i don't think we need any meeting now, i am totally impressed with you and your kindness.....

Tahir:- it's not like that Mr Gabriel you both are nice people too, it will be honorable for me to work with people like you......

Mr and Mrs Gabriel:- sure......ok then we are taking our leave...bye bye...

Yn:- bye take care..... namaste....

Or vo itna kehkar chale jaate hai....

Tahir dono ki car ko tabtak dekhta hai jabtak vo main gate se bahar na chli gyi....or jaise hi vo peeche yn ko dekhne ke liye mudta hai toh dekhta hai ki waha yn hai hi nhi.....

Tahir:- waah! Jadu wadu janti hai kya ye ladki.....kahi se bhi samne tapak padegi or kahi se bhi gayab ho jayegi......

Tahir:- pr mujhe sorry bolna padega....Aaj jo hua usmai meri galti thi.....

Tahir itna bolkar bahar ki taraf Jane laga....

Guest almost Jaa chuke thai ab bas prinku ki family or dhruv ki family hu bachi thi.... Sab venue ke beecho beech baithe hote hai YN  servents ki keh rahi thi ki dheere dheere ab sab saman sameta jaye.....

Dhruv:- sare functions hone chahiye, Sangeet haldi mehndi after all meri shadi hai ik bhi Kami nhi honi chahiye YN ji.....prinku ko shan se Vida krna or mai shan se lene aaunga....

Yn jo kaam mein busy hoti hai apna naam sun peeche ghumti hai...

Yn muskura kar haa mein mundi hila deti hai.....

Tahir aakar apni seat le leta hai....

Tahir ki nazar bar bar yn pr hi jaa rahi thi... specially kamar pr....🤭

Author:- beshramo ki kami kaha ab chahe tahir Kapoor ho ya aam ladka, saree mein  kamar dekh kar to ache ache red flag green flag ban jate hai

Tahir ko yn ki kamar bilkul perfect lag rahi thi ander se ik alag hi urge thi usse chhune ki par ab tahir toh tahir hai vo apne emotions ko jyada der tak khud ko control nhi krne deta balki kabhi usne aise relationships rakhe hi nhi tia uski gf hai but kab or kaise vo uski gf bani koi janta hi nhi.....tahir ki gf hone ke bawajood tahir virgin hi hai usne starting se hi career pr dhayn Diya hai uska manna tha ki ye sab toh fir ho jayega lekin hardwork ki age yahi hai.....or Aaj usne apne khandan ka business 50 guna aage badha Diya hai hai, pure Asia ke baad ab almost pure world pr hoga tahir ka ye brand......

Jia Jay ke bagal mein baithi hui thi kyuki sab wahi baithe Thai toh Jay chahkar bhi waha se uth nhi skta tha.....

Dhruv:- prinku kyu na hum Sangeet mein ek dance competition rakhe ladki walo ki taraf ki team V/S ladke walo ki team....

Dhruv ka ye idea sunkar sab khush ho jate hai
Prinku:- done Mr. Waise bhi jeetenge toh hum hi....

Dhruv:- dekhte hai kon jeetega...

Mr. Sharma:- lo ji ek or baat done hogyi.....prinku bete tum batao tumhe konsi rasamein rakhwani hai?

Prinku Mr. Sharma ki ankho mein Naa dekh kr neeche dekh kr bolti hai...

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now