part:- 90

985 75 18
                                    

At tahir's room...

Tahir:- kal hum case file krne Wale hai court mein....

Yn:- thik hai but proof? Hume iss case ko register krwane ke liye court mein hume Nishant ke khilaf kuch toh proof pesh krne hi honge....

Tahir:- fikar mat karo bas ek baar vo insan humare hath lag jaye, fir humare pass proof honge...

Yn:- thik hai....

At Jay's room..

Jay was looking outside of the window....

Jay aaj party mein aarohi aur uske beech uske hue  argument ke bare mein soch Raha tha....Jay soch Raha tha jab aarohi wapas aayegi toh vo usse kaise manayega? Aur Jia? Usko vo aise kaise chhod skta hai? Jia ne jo Kiya uska badla vo lekar rahega taki fir kabhi vo usse aur uski aarohi ko tang krne ki soche bhi na.....

Ye sochte sochte Jay ki ankhe chand ki taraf jati hai aur chand ko dekhte hi Jay ke face pr ek halki si smile aajati hai...

Jay:- filhal madam ko Ghar toh le aau...

Aarohi's pov

Aarohi ko Mumbai se Delhi ki train mil chuki thi aur kal subha Tak vo waha pohch jayegi.... Aur waha jakar vo ye 10 din ache se apni family ke sath spend kregi....

Aarohi:- hum ab fir kabhi Jay se baat nhi krenge hume ab sirf apni padhai pr focus krna hai, jo galti vo already kr chuki hai vo ab dobara nhi kregi.... Aarohi ne khud se promise Kiya aur so gyi....

Next morning.....

Ghar aaye Jay ke dost already apna apna bag lekar hall mein aa chuke Thai..... Exams ki wajah se unhe bhi 10 din ki chhutiya mili hai vo ab apne Ghar jakar padhai krenge.... Idher nishkarsh aur sanjana bhi Jane ke liye taiyar Thai aur Verma ji ne bhi apna bag taiyar kr rakha tha.... Apna apna bag darwaje ke pass rakh sab hall mein baithe breakfast kr rahe Thai....

Janvi:- bacho agar chhutiya hi hai toh ghar kyu Jaa rahe ho? Yahi rehkar padhai kro ek sath acha padhai ka mahol banega....

Aarav:- bilkul nhi aunty hum ek sath padhne wale insan hai hi nhi hum group study ke naam pr panchayat krenge.... Isslie sab apne apne Ghar mein rehkar padhai krenge....

Janvi:- jaisa thik Lage tumko bas result acha aana chahiye.... Aur tum nishkarsh aur sanjana kuch din aur nhi ruk skte?

Nishkarsh:- mai already aap logo ke kehne pr 2 din ruka hu aunty yaha ab aap meri baat maniye aur hume Jane ki permission dijiye....

Janvi:- ha lekin ek shart pr...

Nishkarsh:- kahiye..

Janvi:- mahine mein , ek baar tu sanjana ko yahan lekar aayega....

Nishkarsh:- koshish krunga aunty....

Shreya:- bhabhi aap khud hi aa jaya krna,  bhaiya apne aap apke peeche peeche aa jayenge.....

Aur ye sunkar sab hasne lag jate hai...

Pr yn ka dhayan bar bar Jay par hi Jaa Raha Tha vo bohot shant tha aaj.... Usne nashte ke baad usse akele mein jakar puchhna hi jaruri smjha....

Janvi:- verma ab ye mat kehna ki tu bhi Jaa Raha hai farm house wapis....

Verma:- toh aunty aur kaha jaunga? , vo toh shukar hai tahir sir ne mujhe waha rehne de rahe hai wrna mera toh kahi thikana bhi nhi hai....

Yn:- kyu? Hum log kya paraye hai? Ye apka bhi ghar hai, farm house mein rehne se acha hai ki aap yaha reh le hum sabke sath aur mai dawe ke sath ke sakti hu Inka farmhouse inki tarah hi drawna hoga....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now