part:- 9

1.6K 87 7
                                    

At aarohi's house...

Aarohi aaj jaldi uth jati hai kyuki aaj college ka pehla din tha.... Vo khush thi or sath sath usse ghabrahat bhi ho rahi thi...pata nhi uska Aaj pehla din kaisa jayega?..... Yhi sab sochte sochte vo taiyar ho jati hai....

Aarohi ne pile ranga ka kurta dala tha jispr phoolo ki bail ki design bani thi usne ik hath mai safed rang ki chudiya or ik hath mai ghadi pehni thi sath mein usne mathe pr lgayi thi chhoti kaali bindi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Aarohi ne pile ranga ka kurta dala tha jispr phoolo ki bail ki design bani thi usne ik hath mai safed rang ki chudiya or ik hath mai ghadi pehni thi sath mein usne mathe pr lgayi thi chhoti kaali bindi...ye sab usse behad khubsurat bana raha tha.... Vo apna bag leti hai or kitchen ki taraf jaati hai jahan Yn nashta taiyar kar rahi hoti hai....yn aarohi ko aapne paas aata dekha bolti hai....

Yn:- pehla din college ka???

Aarohi:- pr mujhe dar lag raha hai....

Yn:- ghbrao nhi sab thik hoga....pr ye Shreya toh....vo tumhare sath Jane wali hai na aaj??

Aarohi:- ji didi....

Yn:- iss ladki ka koi kuch krta kyu nhi hai ....

Yn:- Shreya...Shreya....uth jaldi se....nalayak tujhe aarohi ki sath nhi jana kya....

Yn ki awaz sun Shreya fatak se bistar se uth jati hai or bath room ki taraf bhagti hai....kuch der mai vo bhi naha dhokr taiyar ho jati hai vo jaldi se apne baal kanghi krti hai or ankho Mai kajal daal ti hai or hotho pr lgati hai halke rang ki lipstick or chal padti hai bahar ki taraf.....

kuch der mai vo bhi naha dhokr taiyar ho jati hai vo jaldi se apne baal kanghi krti hai or ankho Mai kajal daal ti hai or hotho pr lgati hai halke rang ki lipstick or chal padti hai bahar ki taraf

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Shreya:- sorry sorry didu....agli baar se nahi hoga....

Yn:- chal ab jldi se baith jao tum dono tumhe nasta de kr mujhe bhi toh Jana hai job pr....

Teeno baithkr nashta krte hai yn ne poha banya hua tha....nashta krne ke baad vo aarohi ki dahi chini khilati hai taki uska din acha Jaye or usko lunch pack krke deti hai ......Shreya or aarohi chal padte hai aarohi ke college....

Yaha yn bhi jldi jldi pura ghar thik krti hai or last mein apna bag lekr ghar mein tala lagakr chal padti hai vo bhi apne job pr....bas dekhna ye hai ki aaj teeno ka kaisa din jayega ......

At Shanti Swarg....

Dadi, Sanjeev prinku or jatin....teeno nashte ke table pr baithkr tahir or Jay ka wait kar rahe hote hai...

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now