Jay:- ji sasur ji mai....aur bataiye kaise aana hua?
Shakti:- tumhari himmat kaise hui mere samne aane ki?
Jay:- oh no no no aap galti kar rahe hai sasur ji.. mai apke samne nhi aaya balki aap aayein hai...
Shakti:- Mai tere pass nhi mr Kapoor ke pass aaya hu... Tahir sir se milna hai mujhe...
Jay:- tahir sir se milkar kya hoga? Jab ye office mera hai
Shakti sarcastically haskar:- tujhe kya lagta hai tu yaha mere samne aakar bakwas krega aur mai Maan lunga?
Jay:- apke manane ya na manane se kya hota hai? Jo sachai hai vo sachai hi rahegi na...
Ye sunkar Shakti ke hotho se sarcastic smile dheere dheere gayab ho rahi thi
Shakti:- tum jaise ladko ko mai bohot ache se janta hu.... Tum sidhi sadhi masum ladkiyo ko fasa lete ho aur fir jarurt khatm hone pr unhe chhod dete ho....
Jay ab apni seat se khada hota hai aur apne table pr dono hath ke sahare aage ki taraf bend hokar bolta hai
Jay:- at least apki tarah apni beti ko toh dav pr nhi laga Raha na Mai....
Shakti:- You!!!
Jay:- awaz neeche! Aarohi ke papa hai isslie abhi tak police nhi bulawayi...wrna aisi saza krwata ki sari umar jail mein chakkiya pees rahe hote...
Shakti:- tujhse mai apni beti ki shadi kabhi nhi karwaunga!
Jay:- dekho ye sab faltu bakwas krne ka na mere pass time hai nhi.... Actually mai business man hu aur deals mein believe rakhta hu.... Mera offer suniye dhayan se....pr usse pehle baith jaiye...
Jay Shakti ko apne samne rakhi Hui seat pr bitha deta hai aur khud uske charo taraf ghumte ghumte bolta hai
Jay:- MERA NAAM HAI JAY KAPOOR..... Kapoor pariwar ka sbse Chhota beta....
Shakti jaise hi ye sunta hai vo dang reh jata hai....
Jay:- iske alawa tumhe yakin na ho toh apne uss manager jiske berojgar bete se aap apni ek laiti beti ki shadi krne Jaa rahe Thai... Ussi se puchh lijiye...
Jay:- ander laao usse...
Tabhi waha manager yani lakshay ke papa aajate hai
Jay:- manager sir.... Kya aap batayenge nhi apne best friend ko ki Mai kon hu?
Manager:- Shakti.... Ye Kapoor pariwar ka sbse Chhote bete hai...sath sath iss company ke malik bhi...
Jay:- ab tum ja skte ho....
Jay:- kyu ab hua yakin sasur ji?
Shakti ko ander hi ander bohot pachtawa ho raha tha aur sath sath kuch bhi smjh nhi aa raha tha ki gussa kare ya sharminda feel kare....
Jay:- mai baat nhi ghumaunga.... Mai apki beti se bohot pyar krta hu.... Itna krta hu ki aap soch bhi nhi skte.... Aarohi ki shadi hogi but mere sath thik ussi din jis din aapne shadi ki date fix ki hai.....
Shakti:- but iske badle mein Mera kya fayda hoga?
Jay ko ye sunne ke baad bohot jyada gussa aata hai but vo apne gusse pr ye sochkar control krta hai ki.... Ek baar aarohi uske paas aajaye fir inhe vo ache se batayega.... Apni hi beti ko saman ki tarah istemal kar rahe hai...
Jay:- humara manager tumhe flate de Raha tha na? Mai tumhe pura banglow dunga uske alawa tumhara promotion bhi.... Aur kuch ?
Ye sunne ke baad toh mano Shakti satve aasman pr pohch gya ho ....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...