part:- 134

1K 107 16
                                    

Morning time in aarohi's room...

Kal der raat tak padhne ke baad aarohi kitab ke sath hi so gyi thi lekin fir Jay ne usse thik se sulaya kitabe wapis table pr rakh kar aur khud bhi uske side mein so gya....

Ab jab subha aarohi uthi hai toh usse Jay nazar nhi aaya....kuch hi der mein bathroom ka darwaza khulta hai jismai Jay neeche towel lapet kar bahar aata hai ...aarohi ko ye bada ajeeb laga Aaj Jay khud hi shower lekar aagya wrna vo dono humesha sath mein hi lete hai...

Jay:- uth gyi tum?

Aarohi:- haa hum uth gye pr aap ne hume nhi uthaya?

Jay:- arey tum already late soyi thi uske baad Mai jaldi uth gya tha dekho time abhi bas 6:30 hi baje hai...

Aarohi:- pr aap ne toh....

Jay:- maine toh?.... Agar thodi der aur Sona hai toh so jao Mai ek ghante baad utha dunga.... Mai tabtak revise kar leta hu....

Aarohi:- nhi hum bhi jaa rahe hai nahane....

Aarohi ko samjh hi nhi aa raha tha ki jay aise behave kyu kar raha hai? Vo kal dophar se hi kuch ajeeb behave kar raha hai...pr kyu! Ye baat toh khud aarohi bhi nhi janti....

Aarohi jaldi se bed se uthti hai aur apne kapde bahar nikal kar towel lekar nahane chali jati hai....

Kareeb 8:30 bje dono taiyar hokar nashta karne chale jate hai..... Aur nashta krke college but iss beech Jay ne aarohi se koi baat nhi ki.... Tabtak jabtak Jay ne usse uski class ke aage Tak na chhod diya ho....

Jay:- dhayan se krna apna exam aur all the best thik hai?

Aarohi:- aapko bhi...

Aur itna kehkar aarohi apni class mein chali jati hai aur Jay apni class mein Jane lagta hai....

11 am at hall...

Tahir ko yn jaldi jaldi breakfast serve kar rahi thi akshit already office Jaa chuka tha... Pr Aaj tahir late hai....

Tahir jaldi jaldi breakfast karke jaane lagta hai ....

Tahir:- acha chalo bye thik hai? Dhayan rakhna

Tahir jaldi se yn ko hug krta hai aur bahar ki taraf chala jata hai...tahir ko aise jaldi jaldi kaam krta dekh yn hasne lagti hai...

Yn:- ye bhi na....

Jatin Shreya aur janvi prinku hall mein hi baithe Thai.... Nashte ke baad Yn bhi wahi chali jaati hai....

Yn:- gauri nazar nhi aa rahi?

Janvi:- haa vo uske pait mein dard hai akshit ne batya tha...

Yn:- acha rukiye mai dekh kar aati hu ...

Janvi:- arey beta aaram karne de maine nashta uska kamre mein hi bhijwa diya hai mai dekh kar aayi hu thik hai vo..... Usne kaha uska man hoga toh aajayegi bahar...

Yn:- thik hai fir...

Janvi:- kal mehman aane wale hai....aur shadi mein bas 4 din bache hai ab...

Yn:- ye kya mummy ji ye toh bohot Kam din bache hai

Janvi:- haa pata hi nhi chala... Parso Sangeet hai... Uske agle din haldi fir mehndi....

Jatin:- fir shadi uske baad reception fir honeymoon....

Shreya:- chup ho jaiye sab baithe hai yaha....

Janvi:- maaf krna beta Shreya.... Ye mere bete sare ke sare thode se besharam hai inko sharam hai hi nhi ki samne kaun baitha hai kaun nhi....kyu jatin? Jay ki tarah tu bhi bigad Jaa thik hai? Uss Jay ki jabse shadi hui hai vo na khud bahar aata hai kamre ke Naa apni biwi ko aane deta hai....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now