At Kapoor mansion
Tahir:- Verma abhi tak details kyu nhi aayi hai
Verma:- sir mujhe nhi pata maine boht koshish ki mujhe lagta hai miss yn kisi bohot bade company ke liye kaam kr rahi hai tbhi unki details nikalna mushkil ho raha hai.....
Tahir:- Verma kapoor industry se badi bhi koi business agency hai pure Asia mein???
Verma:- kya pta underworld wale ho kyuki mafia logo ko details nikalna bhi bohot mushkil hota hai ......
Tahir:- mujhe bahana nhi sunna mujhe bas details chahiye chahe tum kahi se Lao....smjhe????
Verma:- ji..ji sir....
Or tahir gusse mein phone kaat deta hai.....Tahir khud se bolta hai...
Miss yn tum kon ho or tumhari pehchan kya hai mai pata laga kr rahunga.......Tahir apna kaam khtam kr ghar jata hai .....tahir ghar ke ander jaise hi ghusta hai toh dekhta hai janvi hall mein baithi hui hai or sath mein waha Verma bhi baitha hua hai.....
Tahir:- Mr. Verma tum? Tum yaha kya kar rahe ho??
Mr. Verma jaise hi tahir ko dekhta hai thoda relax hota hai....
Mr Verma:- sir mrs Kapoor ne mujhe yaha bulaya tha....
Tahir:- or vo kyu???
Janvi:- kyu Verma mai tujhe yaha bula nhi sakti???
Tahir:- bilkul bula sakti ho pr kaam kya hai?
Janvi:- ab kyuki Mr. Tahir Kapoor ne toh thhan rakhi hai maa ki ik nhi sunni toh maine bhi soch liya mai tujhse ab koi kaam nhi kahungi....
Tahir:- maa ye keh rahi ho aap? Ab maine kya kar diya???
Janvi:- Verma tum mujhe batao ki city hospital ka owner kon hai?????
Tahir:- mai hu maa kyu kya hua???
Janvi:- tu? Sach keh raha hai tu??
Tahir:- ha maa mein hi hu....
Janvi:- toh tu hai vo jisne Yn or Yn ki maa ke sath ye sab kiya???
Tahir janvi ko confuse hokar janvi ki taraf dekhne lagta hai.....
Tahir:- kya keh rahi ho maa??
Janvi:- mujhe yakin nhi ho raha tahir tu ye sab karega.....mujhe toh laga tu bohot hi smjhdar hai or bada hogya hai lekin tu ye sab karta hai??? Uski maa ki tabiyat ka malum hai tujhe? Kitni preshan thi vo? Vo toh shukar hai dadi usko sahi time pr mil gayi or humne uski fees mein madad kr di....warna tu toh nikal hi deta.....sharam aa rahi hai mujhe aaj tujhpr.....
Tahir ko ab sab samjh aa raha tha ki kyu mr. Verma inn paiso ki detail nhi nikal paye kyuki vo ussi ki hi family thi jisne uski madad ki....
Tabhi dadi or prinku waha aajate hai...
Dadi:- kya baat hai janvi.....itne gusse mein kyu ho??
Janvi:- puchhiye apne ladle pote se ki isne kya kiya hai...
Dadi confuse hokar tahir ki or dekhne lagti hai jo vo bhi dadi ki taraf dekh raha hota hai ....
Dadi:- pr hua kya??
Janvi:- city hospital ka owner or koi nhi aapka pota hi hai....yhi hai vo jisne itne strict rule bana rakhe hai....
Dadi:- ye kya keh rahi tahir?? Kya ye sab sach hai?
Tahir apna sar dheere se haa mein hilata hai....
Dadi:- tu kabse Aisa hogya tahir? Tune toh itne hospital khole hai jaha free treatment hota hai or tu yn ke sath aisa kyu kar raha tha???
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...