part 25

1.5K 84 16
                                    

Aarohi:- aap??

Jay aarohi ko uper se neeche tak dekhta or apni hasi ko rokne ke liye dono hothon ko zor se daba leta hai Jay nhi dikhana chahta tha ki ussne aarohi ko notice Kiya or na hi usse awkward feel krwana chahta tha isslie vo normally uska reply deta hai...

Jay:- ji haa mai....aarohi...

Yn dono ki baat sunkar chok jati hai..

Yn:- jante ho kya tum dono ik dusre ko pehle se hi?

Aarohi Jay ko aise calm dekh kr relax ho jati hai or kehti hai....

Aarohi:- di ander toh aayiye ....

Yn:- arey haa....aao Jay ander aao...

Jay bhi ander Aajata hai.
Jay or yn sofe pr baithte hai or aarohi kitchen ki taraf Jane lagti hai...

Jay:- arey mai nhi lunga kuch abhi isslie wapis aajao....

Aarohi:- arey pehli baar aaye ho aap isslie kuch toh lijiye.....kheer banayi hai aaj ....

Jay:- pr...

Yn:- pr vr kuch nhi Jaa arohi le kar aa..

Aarohi kitchen ki taraf jaati hai....

Yn:- toh tum dono ik dusre ko kaise jante ho?

Jay:- arey hum dono ka college same hai or kayi baar halki fulki baat hui hai humari toh jante hai....

Yn:- arey waah ye toh acha hai na?

Jay:- hmm.

Tabhi aarohi bhi waha Aajati hai or Jay ke samne kheer ki katori aage badhati hai....

Jay thoda sa hichkichata hai pr fir spoon lekr ik bite muh mein daalta hai.....

Jay:- too good! Kisne banayi hai?

Yn:- aarohi ne hi banayi hogi wrna Shreya se toh kya hi ummeed lagayi jaye....

Jay ki nighaye aarohi ko neeche se uper tak dekhti hai or Jay ke face pr halki si smirk aa jati hai

Jay:- NICE!

Jis way mein Jay ne nice bola tha aarohi smjh gyi thi ki vo sarcastic way mein uske night dress ka majak uda Raha hai

Aarohi bhi usse wapis ghurne lagti hai

Jay kuch der toh uski taraf hi dekhta hai lekin fir halki si side smile dekr wapis se kheer ki katori mein dhayan laga leta .....

Kheer khane ke baad Jay waha se jane lagta hai lekin jate jate yn ko kehta hai ki kal jldi aajayengi kyuki kal hi function hai....

Or yn bhi haa keh deti hai......

At morning.....

Shanti swarg mein aaj boht halchal thi kayi sare mehman aa chuke thai....

Tahir phone pr kisi se baat kr raha tha or Jay Sanjeev ji ke sath taiyario mein madad krwa raha tha or jatin driver ko smjha raha tha ki abhi station se kis kis ko pick krna hai.....

Janvi:- Jay tune yn ko keh diya tha na ki jaldi aayegi?

Jay:- ji mummy keh diya tha....

Janvi:- abhi tak ayi kyu nhi fir

Dadi:- arey janvi beta baith ja abhi 7.30 hue hai aajayegi uske uper uski behano ki bhi jimmedariya hai....

Janvi:- sahi kaha maa apne kuch der or wait....

Yn:- namaste aunty mai aagyi.....

Janvi jaise hi yn ki awaz sunti hai uski taraf khushi se jane lagti hai.....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now