part:- 85

1.2K 103 57
                                    

Tahir:- acha chalo ab maan bhi jao....

Tahir ne abhi bhi yn ko apni taraf kheechkar kamar pr jor se pakda hua tha.... Aur yn ki bahein tahir ki gardan pr thi....dono ke face ke beech mein jyada gap nhi hota  aur dono bohot dheere dheere ek dusre se baat kr rahe Thai...

Yn:- ek shart pr....

Tahir:- aur vo kya hai?

Yn:- hume chocolate chahiye....

Tahir:- bass??

Yn:- haa vo bhi chocolate ka pura ek dabba.....

Tahir:- vo mai abhi Verma se manga deta hu....

Yn:- ji bilkul nhi mr. Kapoor.... Hume aap khud khreed kr lake dijiye....

Tahir:- thik hai..... Ye bhi manzur hai ab ye batao konsi chocolate?

Yn:- ab ye toh nhi pata..... Hume na chocolate bachpan se hi bohot pasand thi pr..... Kabhi itna time nhi Mila aur na hi itne paise Thai ki hum apne liye bhi kuch soch paye ya khareed paye....

Tahir ye sunta hai aur yn ke mathe pr ek kiss krke bolta hai....

Tahir:- purani baatein bhul jao.... Kyuki duniya ki koi bhi aisi chiz nhi hai Jo tumhara husband na khareed sake..... Tum bas ek bar kaho toh sahi..... Mai agle hi pal mein uss chiz ko tumhare hatho mein lakar rakh dunga....

Yn:- ha toh filhal chocolate chahiye....

Tahir:- thik hai baba abhi laata hu

Yn:- rukiye chai toh pee kar jaiye....

Tahir:- thik hai....

Dono apne mein hi Magan Thai..... Dhayan hi nhi tha ke peechhe koi khada bhi hai....

Verma:- hey bhagwan kya sitam hai hum single logo pr.....

Jaise hi Verma ki awaz tahir aur yn sunte hai chok jate hai aur chok kar jaise hi yn peechhe hatne wali hoti hai taise hi tahir apni pakad aur tez kr leta hai jisse yn apni ussi postion pr hi rehti hai .....

Tahir:- tu yaha kya kar Raha hai? Sharam nhi aati aise do married couple ke personal time pr disturb krte hue?

Verma:- matlab hum aankhe band krke chale aur aap logo se ek kamre mein nhi kiya jata ye sab?

Tahir:- tu Jaa Raha hai ya salary katu?

Verma:- Jaa Raha hu na Yn bhabhi ne bilkul sahi naam nikala hai bagad billa..... Khair apse toh mai Milne aaya bhi nhi hu bhabhi se Milne aaya hu

Verma:- bhabhi suno na

Yn:- ji Verma bhaiya kahiye....

Verma:- aap Kapoor industry ke talent hunt competition mein 1st aayi hai aur pura social media apke designs ki tareef kar raha hai..... Achi se achi companies apko contact krna chati hai taki apke iss design ka copy right le sake.....

Yn ye sunti hai toh khush ho jati hai aur usse bhi jayada koi khush tha toh vo tha tahir....

Yn:- sachii humare designs itne pasand aaye sabko?
Itna kehkar yn uchalne lagti hai....

Verma:- haa apke personal assistant ka personal assistant hone ke nate Mera farz tha ki Mai apko inform kru..... Kyuki apka ye personal assistant ek no. Ka kaam chor hai pure din bas romance krta rehta hai....

Ye sunkar yn hasne lagti hai....

Verma:- mai toh kehta hu salary kat lo aap inki....

Tahir:- tu Jaa Raha hai ya nhi? ..

Itna sunkar Verma waha se chala jata hai....

Yn muh pr ek halki si shararat bhari smile lekar tahir ko bolti hai...

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now