At aarohi's room
Aarohi:- kya aap bhi? Vo log toh bol hi rahe Thai uper se aap ne bhi koi kasar nhi chhodi.... Pata hai kitni sharam aa rahi thi hume?
Jay:- haa pata hai na.... Sharmate hue tum aur bhi achi lagti ho....
Aarohi:- kuch nhi ho skta aapka....
Aarohi uske samne se hatkar apne bags dekhne lagti hai
Jay wapis uske samne jakar khada ho jata hai...
Jay:- bohot kuch ho skta hai mera tum ek baar try toh Karo....
Aarohi bag uthate hue...
Aarohi:- sudher jaiye hum bata rahe hai....
Jay aarohi ke hath se bag leta hai aur bed pr rakh kar bolta hai...
Jay:- nhi toh kya madam?
Aarohi bag ki chain kholte hue bolti hai .....
Aarohi:- wrna mai aapko yahi chhodkar chali jaungi....
Jay jisko abhi tak majak sujh raha tha ek dum se serious mode pr aajata hai...
Jay:- aur tumhe lagta hai tum yaha se mere marzi ke bina ek kadam bhi bahar rakh skti ho? Krne ki soch kar toh dekho ek baar.......
Aarohi:- aap toh baat baat pr darane lagte hai..... Sudherna aapne hai nhi aur kuch kaho toh sidhe dhamki....
Jay:- haa toh tum baat bhi toh aise hi kar rahi ho.... Ab mujh jaise pyare se husband ko chhodkar Jana chahti ho.... Batao Mera man lagega kya tumhare bina? Mai ek min nhi reh skta mujhe na bas subha sham uthte baithte tum chahiye.... Mai toh uss pal ke baare mein sochkar hi ghabra jata hu jis pal mein mujhe tumhare bina Rehna pade...... Vo ek hafta kaise beeta tha vo mai hi janta hu aarohi.... Chehra toh chhodo awaz tak nhi suni thi maine.....
Jay aarohi ka hath pakadta hai aur apne seene pr rakh kar bolta hai....
Aarohi ko mehsoos hota hai jay ki dhadkan kitni jyada tez chal rahi thi....Jay:- dekha Maine kaha tha na? Tumhare na hone ke khayal se hi mera dil kitna ghabra jata hai? Mai jhut bol skta hu pr....
Aarohi:- pr apki aankhe nhi....
Aarohi ki baat sunkar Jay apna forehead aarohi ke forehead se attach kr leta hai...
Jay aarohi ko lip kiss krne ke liye uske lips ki taraf badhne lagta hai but isse pehle vo Aisa kar pata....
Gunjan:- bhaiya bhaa....!!! Baap re kamse kam darwaza toh band krlete aap dono.....
Aarohi gunjan ki awaz sunkar pichhe hat jati hai....
Jay preshan hokar:- haa aur married logo ke kamre mein knock toh krleti....
Aarohi:- chup kijiye aap.... Aao gunjan aao na....
Gunjan jaldi se ander aajati hai.... Jay ka kamra jyada nhi badla tha but ab.... Uske kamre mein wahiyat mardo wali smell nhi aati.... Balki ab aarohi ki pyari se smell hai har jagah .....aur dressing table pr protein ke dabbein Kam aur aarohi ke make up aur jwelleries ka saman jyada tha..... Pehle flower pots mein flower Kam uske shocks jyada pade rehte Thai.... Ab toh flower pots thik se rakhe bhi hai aur toh unmai fresh flowers bhi hai.....books bilkul ache se rakhi hui hai.... Bedsheet pr ek bhi silwat nhi ..... Parde bhi ache combination wale lage hai na ki kuch bhi kahi bhi....
Gunjan:- pata hai bhabhi Inka kamre mein pehle ghusne ki koi permission lene ki jarurat hi nhi thi.... Jab man chahe jaise bhi ghus jao.... Aur ye kamra Kam store room jyada lagta tha.... Store room nhi gym kehna jyada acha rahega..... Har jagah gym equipments ki smell aur inki vo gande se Protein ke dabbe....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...