Tahir gaadi chala raha tha Jay peeche wali seat pr baitha tha or jatin tahir ke side mein....tabhi Jay bolta hai
Jay:- yn didi or unki dono behne boht achi hai na?
Jatin:- or kya vo teeno alag hai boht aajkal ki ladkio se kayi guna alag....
Tahir:- hmm....achi toh hai...
Jatin:- pr sach kahu toh teeno hai boht brave.......akele rehti hai or yn uske liye toh alag hi respect hai dil mein...
Jaise hi tahir yn ka naam sunta hai taise hi bol padta hai
Tahir:- kyu yn ke liye tere Dil mein kyu??
Jatin:- oh bhai mere band kr possesive banna mere dil mein uske liye respect hai isslie kyuki kitni hardworking hai or dekh apni do behno ko padha Rahi hai sath sath apni maa ke hospital ka kharcha bhi utha rahi hai.....or bhai sirf respect hai na ki pyar smjha.... possesive kahi ka
Tahir:- what?? Possesive or mai vo bhi uske liye?? Mai aajtak tia ke liye possesive nhi hua hu toh iske liye tab hone laga....
Jay:- bhaiya baat mein apke point hai aap tia ke liye possesive hote ho ya nhi jano aap pr yn didi ke liye hote ho ye toh hum jante hi hai....
Tahir:- WHATEVER! Aise toh mai bhi keh du tu aarohi ko psnd krta hai tere hav bhav se lagta hai toh?
Jay tahir ki baat sunkar bilkul sann ho jata hai ki tahir ko ye baat kaise pta?...
Jay:- kya baat kr rahe ho hum mile hi kitni baar hai mushkil se 3-4 bar or uper se aap toh jante ho vo mere type ki nhi hai.....
Tahir:- ha ha tu chahe kuch keh le pr mujhe toh lagta hai.....
Tahir bhi bilkul ussi way mein bolta hai jisse way mein Jay na usko bola tha..
Tabhi vo teeno ghar aajate hai....
Teeno gaadi se utar ghar ke ander jaate hai, ik dusre ko good night wish kr apne apne kamre mein sone chale jate hai.
Next morning......
Aaj Shreya yn ke bina jagaye hi uth gyi thi waise toh late hi uthi thi pr uske uthane se pehle uth gyi....
Shreya naha dhokar neeche aati hai jaha aarohi nashta laga rahi hoti hai....
Itne mein yn bhi aajati hai baki ka khana lekr....
Shreya:- di di maa ke pass chalna hai na aaj?
Yn:- haa chalenge mai aunty se kahungi ki chhuti de de mujhe jaldi thoda kaam hai....
Shreya ok mai clg se sidha wahi aaun...jaise hi Shreya aage bolti vo aarohi ki traf dekhne lagti hai....
Shreya:- mai clg se sidha aarohi ki clg jaungi or waha se hum dono maa ke pass chale jayenge or aap bhi jaldi aajana....
Yn:- haa mai 3-4 bje tak pohch jaungi...
Aarohi:- itne dino se mummy ki yaad aa rahi thi but ab aunty se milungi toh acha feel hoga...
Shreya:- dhatt pagli, humari mummy tumhari mummy or hum dono Kam pad rahe hai kya?
Aarohi:- nhi nhi didi aisa nhi hai balki aap dono ke wajah se hi life smooth hai wrna toh mai kaise hi handle krti sab.....
Yn:- chalo chalo dono ab jaldi se khana Khao or mujhe bhi Jana hai....or tum dono ke lunch box bhi ready hai dhayn se jana dono.....
Aarohi:- di vo.....
Yn:- haa bolo aarohi
Aarohi:- Di mujhe na thoda extra lunch pack krna abse....mere kuch dost ban gye hai....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...