part:- 13

1.4K 87 19
                                    

Raat ka samay.....

Tahir apni balcony mein khada hokar coffee pee raha hota hai  ki tabhi prinku waha Aajati hai...

Tabhi Jay waha Aajata hai .....

Jay:- bhai.....

Tahir:- arey Jay tu waha kyu khada hai??? Idher aaja....

Jay balcony ki taraf badhta hai......

Jay:- kya kar rahe ho bhai??

Tahir:- kuch nhi coffee pee raha hu or soch raha hu ki.....

Jay:- ki YN didi ko wapis kaise laya jaye haina?

Tahir:- oh come on... Jay vo ladki mere liye kuch mayine krti.....ki mai uske bare mai sochu khada hokr....vo toh humari mummy ji haina drama queen unke liye gaya tha mai....wrna ab tak usse mai jail bhijwa chuka hota ....mere personal chizo ko hath lagane ke zurm mein.....

Jay:- relax bro......unhone Jaan bujhkr thodi na kiya tha vo toh maa ki wajah se gyi thi waha .......

Tahir:- tu chup ho ja uski side lena band kr.....chal maan liya ki usko kamro mein miss understanding ho gyi pr almirah mai ghus kr baithne ka kya matlb hota hai???

Jay:- bhai mai kisi ka side nhi le Raha mai toh apke liye ik idea lekar aaya tha ho sakta hai YN didi ko wapis lane mein help ho jaye .....

Tahir:- mat bata mai chahta bhi nhi ki vo aaye or maa ka ye drama ik hafte Tak ka hai bs or mai unko or achi planner lakr de dunga tabtak.....

Jay:- bhai vo maa hai.....yaad hai na????

Tahir:- arey yaar.....chal bata ab mujhe Naa chahte hue bhi ye sab krna hi padega yaar....

Jay:- haa toh mere pyare bade.....yn didi ko pyar se manao bina gussa kiye......gift wagerah de do Maan jayegi......

Tahir:- meri gf thodi na hai vo jo gift dekar manau usse.....

Jay:- bhai krke dekho kya pata maan jaye.....afterall expensive gift har ladki ko pasnd hai......

Tahir:- hmmm sahi keh raha hai tu ....

Jay:- or haa bilkul pyar se.....apko uspr gussa nhi dikhana hai.......uski haar baat dhayn se sunna chillana mat....smjhe????

Tahir:- boht mushkil hai yaar ye ....uska toh muh dekhkr hi gussa aata....

Jay:- bhai maa ke liye bardasht krna padega na.....

Tahir:- haa kya hi kar sakta hu mai ab.......

Jay:- tab aap socho aapko kya dena hai yn didi ko......

Tahir:- yaar TIA ko toh branded chize hi pasand aati hai.....

Jay:- haa toh bhai yn didi bhi ladki hi hai unko bhi branded koi chiz dedo.....

Tahir:- jaise?

Jay:- jaise.......ik kaam kro Tia se puch lo aap unhe kya pasnd hai sabse jayda wahi aap yn didi ko de Dena.....

Tahir:- arey waah tere ander dimag bhi hai?
Tahir haste hue bolta hai....

Jay:- bhai mai madad kr raha hu apki aise kahoge toh nhi karunga......

Tahir:- ruk mai Tia ko phone lagata hu.....

Tahir apna phone nikalta hai tia ka no. Dial krta hai.....

Tia utha leti hai....

Tia:- hey tahir baby....kaise ho tum....

Tahir:- tia mai thik hu or ye batao tumhe sabse jayda kya pasnd hai?

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now