part:- 22

1.5K 85 11
                                    

At Shanti swarg.....

Yn jaise hi shanti shwarg mein ghusti hai toh dekhti hai janvi idher se udher chal rahi thi or....ghar mein saj sajwat ka kaam chal raha tha......

Janvi:- bhaiya lily ke phool mat lagana .....tahir ko lilies se allergy hai.....arey bhaiya waha dekhiye waha abhi kitna Ganda pada hua hai......or Meena ye meena kaha gyi? Kaha tha usse ghar ke sare parde badlwa de....

Janvi ko aisa bhaga Dodi krte dekh yn jaldi se janvi ke pass jati hai or bolti hai.....

YN:- arey arey aunty....aap idher aayiye....idher aayiye.....

Janvi:- arey beta boht kaam hai.....

Yn:- haa janti hu aap yaha bethiye pehle.....or ye lijiye Pani peejiye.....

Yn table pr rakhe jug mein se pani glass mein nikal kr janvi ko deti hai.....

Yn:- kaam boht hai pr aap ko kisne kaha hai thakne ke liye? Hum hai na hum kis liye hai?.....

Janvi:- pr......

Yn:- aap mujhe batate jaiye na kya krna mai krti hu....

Janvi:- arey beta ye ghar ke parde badlwane hai fir ye pura ghar sajwana hai or peeche garden ka kya krna hai YN wahi function hoga pr wahi ka koi kaam nhi ho rakha.....

Yn:- arey aap fikar mat kijiye waha ke liye maine socha hua hai or rahi baat yaha sabki toh yaha ka kaam 2 ghante mein finish ho jayega aap dekhiye.....aap yaha baith jao pehle toh or khabar daar jo yaha se uthe toh......

Janvi:- pr beta...tu akele kaise kregi??

Yn:- krlungi or nhi kar payi....tab aap mere help Kara Dena.....

Janvi:- thik hai beta......or uske baad shagun ki list bhi ik baar dekh lenge....

Yn:- ji ik baar ye sara sajwa diya jaye fir.....

Yn:- ik baar pure ghar ko dekhti hai.....or fir sochti hai.......

Yn:- ghar pura black and white theme se design hai......red roses ka combo bohot jachega.........

Yn ik worker ke pass jati hai or kehti hai.....

Yn:- bhaiya.....phool safed or laal mangwa lijiye or haa dhayn se lily ka ik bhi phool ghar mein nhi aayenge.....

Worker:- ji didi.....

Yn sidhio pr white red combo ke flower lgwa deti hai or baki sab jgah white flowers......

Or baki jgah red roses lgwati hai dekhte hi dekhte kaam pura hone wala tha.....


Janvi Yn ke iss kam se boht khush hoti hai kyu ghar aaj boht acha lag raha tha......

Tabhi jatin ka phone aata hai janvi ko......

Janvi:- hello beta.....

Jatin:- maa maine jwellers se jwelleries le li hai.....kuch or Lana hai toh batao?

Janvi:- nhi beta tu aaja ab ghar yaha boht kaam hai.....

Jatin:- ji thik hai.....

Tabhi Yn ko dhayan aata hai ki vo tahir se puchhle kitne guest aayenge ussi hisab se ik alag swagat kiya jayega unka.......

Yn tahir ke kamre ki taraf Jane lagti hai......or waha pohchkar darwaja khatkhatati hai pr ander se awaj nhi aati.....

Yn:- lagta hai yeh tinku ji yaha hai nhi....gye honge bahar kisi ko apni akad dikhane.....chalo acha hai aaj mera kaam bhi sahi se hogya agar vo yaha hote toh mera kaam bhi nhi ho pata.....khadus....!!!

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now