part:- 38

1.4K 104 44
                                    

At shanti swarg.....

Yn:- abhi 7:10 ho rahe hai chaliye pehle sab nashta kijiye 7:45 tak toh sabka nashta ho hi jayega uske baad baat krte hai kya krna hai kaise krna hai....

Jay:- ha didi din ki shuruat apki chai se ho toh baat alag hi hai.....

Janvi:- ha beta chai bana de beta inhone sabne toh mera sar dard kr diya.....

Yn khushi khushi chai banane chali jati hai....

Tahir bhi hall mein baitha apni files padh raha hota hai.....

Kuch der baad dinning table pr...

Sab apna apna nashta kar rahe hote hai yn bhi sabke ke liye chai le aati hai sivay tahir ke..... Tahir ye baat dekhta hai toh bolta hai

Tahir:- maa meri chai kaha hai??

Sab ek bar fir tahir ko dekhne lagte hai...

Jay:- bhai abhi kal apne aarohi ke ghar bola chai nahi Peete or abhi keh rahe ho chai chahiye kyu??

Tahir:- mujhe aaj se har subha har sham chai chahiye smjhe aap sab?

Janvi:- beta ruk mai abhi la deti hu bana kar....

Tahir:- kyu? Aap kyu? Aap badi buri chai banati ho.....miss yn tum jao tum banakar lao....

Yn:- yes sir....

Yn uske liye bhi chai le aati hai....

Breakfast ke baad....

Tahir aaj nhi Jaa Raha tha kyuki aaj usse hi apni maasi ko pick krne Jana tha....

Or yn ghar ki taiyario mein busy thi....

Janvi:- beta yn khane mein kya banau?

Yn:- aunty apki behan ko kya pasnd hai?

Janvi:- beta vo thodi dharmik type ki hai....

Yn:- hmm toh jabtak vo aayenge tabtak 12 bje jayenge fresh hote hote 12-12:30 toh lunch ki taiyari krni chahiye.....i think aunty Aaj kaadi chawal banane chahiye sath mein  chawal vo bhi bina jeere ke chhok ke sath....

Janvi:- haa sahi rahega sath mein lassi ho jayegi..... Hogya chalo mein khane ka dekhti hu....

Yn apne kaam mein wapis lag jati hai tahir hall mein baitha apni meetings attend kr raha hota hai.....

Yn:- bhaiya mandir ache se saaf kijiyega.....

Yn sab bade dhayn se krwa rahi thi usne unhone guest room bhi ache se saaf krwa diya tha.....tabhi yn ka dhayn  kone mein lage jaake pr jati hai pr kyuki sab apne apne kaam mein busy Thai toh vo khud hi support wali sidhiyo se unhe saaf krne ka sochti hai or jaise hi vo saaf krne ke liye sbse uper wali sidhi pr chadhti hai taise hi uska paer ladkhadne lagta hai......tahir jo hall mein baitha baitha meeting le raha tha vo bhi pure focus ke sath uska dhayan ek dum se sidhio pr chadhi yn pr jata hai....

Tahir dekhta hai ki yn ka paer toh ladkhada raha hai or vo turant apna Sara kaam side rakhkar uss ki taraf bhagta hai or yn sidha tahir ki bahon mein girti hai....(sbse uper wala song ab play kro....or agar show nhi ho raha toh ISHQBAAZ KA O JAANA SONG APNE PHONE BACKGROUND MEIN PLAY KRO)

Yn tahir ki bahon mein hoti hai....dono ek dusre ki ankho mein dekh rahe hote hai ki unko zara bhi hosh nhi hota ki unke pass akhir ho kya Raha ....... Tahir yn ke ankho mein dar ke sath sath masumiyat dekh sakta tha..... Yn ki ankhe bohut sunder hai itni ki koi bhi gum Jaye ismai....

 Yn ki ankhe bohut sunder hai itni ki koi bhi gum Jaye ismai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
ISHQBAAZ Where stories live. Discover now