Sabka dance ho chuka tha.....
Jay:- tahir bhai aap nhi kroge?
Tahir:- aajtak kiya hai jo ab krunga?
Jay dheere se:- yn didi konsa aajtak aayi hai ghar!
Tahir:- kya badbada raha hai tu?
Jay:- keh raha hu krte toh bhi konsa mujhse acha kr pate? Waise bhi kiya thodi na hai aajtak....
Tahir:- mujhe kaam hai mai ja Raha hu....
Tahir firse apna laptop files or i pad phone lekar baitha hua tha...
Choreographer:- so aap sab ne boht acha dance Kiya hai mujhe ye sochne ki jarurt hai hi nhi ki apko easy steps du ya hard kyuki aap log har tarah ka steps kr sakte ho.....
Sab muskurane lagte hai....
Choreographer:- toh aap sab ek ek solo performance doge? Or ek partner ke sath?
Jay jaise hi partner ka naam sunta hai taise hi bolta hai....
Jay:- aarohi meri partner hai bas!....
Nishant:- yn tum meri ban jao....
Yn:- uhmm...pkka?😅
Nishant:- relax kha nhi jaunga...
Or fir sab hasne lagte hai....
Or yn bhi jor se hass deti hai....Hall ke dusre kone mein baitha tahir yn ki hassi ki awaz sunte hi inki taraf dekhne lagta hai....jaha usse yn ki hassi sunkar acha toh lag raha tha par dekh kar acha nhi lag raha tha kyuki....hass vo Nishant ke sath rahi thi....
Tahir khud se:- kabhi mujhse aise hasskar baat ki hai? Mujhse toh bas ladna hai jhagdna hai....uchal beta Nishant tujhse baad mein niptunga....
Tahir wapis se apne kaam mein lag jata hai.....
Shreya:- ye kya yar sabka partner hai mera kaha hai?
Choreographer:- arey Shreya tumhe kisi ki jarurt hai bhi bhala? Tum akele hi kafi ho....
Jatin iss baat pr khud ko hasne se rok nhi paya or vo jor se hass diya.... Shreya already usse gussa thi pehle jatin ki vo dusri ladki liye bolna fir dance ke baad compliment Dena fir ab ye aise daat dikha dikha kar hass raha hai.......Shreya ne bhi usse muh fer liya.....
Jatin khud se:- boht bhari padne wala hai jatin beta tujhe......ek atom bomb ko gussa Kiya hai tune ab taiyar rahi kisi bhi waqt blast hoga ye....
Choreographer:- chaliye sab apne apne partner ke samne khade ho jaiye.....
Shreya bechari akele khadi thi usse smjh hi nhi aa raha tha vo kya kre toh vo waha se jane lagti hai ki tabhi uska hath koi pakad leta hai......Shreya peeche ghum kr dekhti hai toh vo jatin hota hai......
Jatin:- mai banta hu na tumhara partner....
Shreya usse gusse bhari nazro se dekhne lagti hai....
Jatin:- mardalo ankho se hi....
Shreya fir apni Nazar hi hata leti hai, kyuki waha sab hote hai isslie Shreya abhi jatin pr apna gussa nhi dikha paa rahi thi or jatin uska fayda utha Raha tha ...🤣🤣
Choreographer:- ok ready? Boys kamar pr hath rakhiye partner ke.....ready????
Tahir jaise hi choreographer ki ye awaz sunta hai taise hi dekhta hai peeche or bhai fir toh ander uske jo jo jala hai.....usper sirf yn naam ki barish hokar hi bujha sakti thi....
Nishant kamar par hath rakh yn ko apne pass khichne lagta hai jisse yn thoda uncomfortable ho rahi thi....
Tahir yn ka reaction khub ache se janta tha isslie usne waha se bola....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...