Next morning.....
Yn ki ankh 6:30 bje khulti hai... Jaise hi vo uthati hai taise hi vo tahir ki side dekhti hai or usse apni ankho pr bharosa nhi hota.... Kyu? Ye toh aap log khud dekh lijiye
Ab subha subha ye nazara dekhne ko mile toh kisse yakin hoga bhala 😩😩Yn kuch der tahir ko dekhti hai or bas dekhti hi reh jati hai...
Yn khud se:- ye humare pati hai na? Yakin nhi hota kabhi kabhi toh....
Koi sote hue bhi itna acha kaise dikh skta hai??Yn tahir ko bilkul pass se dekh Rahi hoti hai.... Tahir ke face PR sote hue ek alag hi calmness thi jisse dekh kar yn ko ander tak shanti mil Rahi thi....
Yn dheere se tahir ki naak ki tip ko apni index ☝️ finger se press krti hai....Or bilkul dheere se muskurane lagti hai....kareeb 2-3 baar aise krne ke baad yn ki Nazar tahir ke lips pr jati hai....
Yn:- inhe toh lip balm ki bhi jarurt nhi hai humse bhi jyada shiny hai....Yn ab uthne Jaa Rahi thi pr uthne se pehle yn tahir ke lips pr ek chhoti si kiss krne Jaa Rahi thi.... Isse pehle ki vo kiss krke peechhe ho pati tahir ne usse apne lips pr hi rok liya tha..... Tahir yn ki kamar pakad kr dono ki positions badal deta hai.... Ab vo uper tha or yn tahir ke neeche....pr mazal hai jo lips alag hue ho dono ke 🥹 wo wahi hai ek sath 😩☝️....
Tahir:- toh humara nind mein hone ka iss tarike se fayda uthaya jata hai?? 😏
Yn ye sunti hai toh nazre tahir se side kr leti hai jaise yn ki chori pakdi gyi....
Tahir:- hmm toh kya kiya jaye ab apka?
Yn:- filhal uper se hatiye humare.....
Yn tahir ko halka sa push krte hue bolti hai....
Tahir:- 6:30 ho rahe hai... Itni subha subha kaha Jana hai tumhe?
Yn:- abhi taiyaar hote hote 7 baj jayenge fir neeche nashta banakar aarohi Shreya or Jay ka lunch bhi pack krna hai.... College hai teeno ka aaj... Fir papa ji ko bhi Jana hoga na office?
Tahir:- hn but ye sare kaam tumhare thodi na hai yn!!
Yn:- jis tarah pure pariwar ka dhayan aap rakhte hai na thik ussi tarike se ab se hume bhi toh iss pariwar ka dhayan rakhna hai.... Apse shadi ki hai na toh ye sari duty toh milegi hi na....ab har kaam toh aap nhi kar sakte na? Isslie milkar krte hai....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...