part:- 82

1.2K 92 38
                                    

???:- tum apna kaam thik se kar Rahi ho?

Jia:- mai aaj hi toh aayi hu... Mujhe kuch waqt ka time to do...

???:- tum waha sirf do din ke liye ho... Agar in do dino mein tumne Mera ye kaam nhi kiya, toh mai bhi tumhara Jay se aarohi ko alag krne wala kaam nhi krunga

Jia:- maine kaha na Mai kar dungi.... Tumhe kal subha Tak pata chal jayega....tum bas apna kaam pura rakho ....

???:- thik hai... Tum apne kaam ki chinta mat kro.... Sagaii ke agale hi din tumhara kaam ho jayega...

Jia:- thik hai ...

Itna kehkar Jia phone cut kr deti hai..

Jia khud se

Jia:- ab tujhe pata chalega aarohi ki Jia sharma ki chizo pr nazar dalne ka anjam akhir kya hota hai!

At hall

Nishkarsh pehle hi room mein Jaa chuka tha.... Kyuki usse kaam tha...pr sanjana abhi bhi hall mein hi thi...

Janvi:- 11 baj gye hai sab log jakar ab so jao...

Sab:- ji mummy/ aunty

Itna kehkar sab apne apne kamre mein Jane lagte hai...

Sanjana bhi apne kamre mein Jane lagti hai jaise hi Sanjana room mein enter krti hai.... Agle hi pal vo hawa mein hoti hai .... Nishkarsh ne usse apne kandhe pr jo utha liya tha...

 Nishkarsh ne usse apne kandhe pr jo utha liya tha

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Aise....

Sanjana:- nishkarsh ji .... Niche utariye...

Nishkarsh:- 🤫 shhh tum aajkal bohot shaitan hogyi ho....

Sanjana:- ab humne kya Kiya?

Sanjana janti thi ki nishkarsh ko koi nhi rok skta pr try krne mein kya jata hai? 😂

Nishkarsh:- jyada anjan banne ki jarurt nhi hai wrna Puri raat jaga kr rakhunga ....

Ye sunkar sanjana ki ankhe dar ke mare badi ho jati hai

Sanjana:- nishkarsh ji hum bohot thak gye hai.... Kya ye hum kal nhi kr skte??

Nishkarsh jo sanjana ko uthakar bed ki taraf badh raha tha bolta hai...

Nishkarsh:- begum sahiba kya aapne suni thi humari jab humne kaha tha ki hum kal chalenge waha?

Sanjana:- toh hum maafi mang toh rahe hai....

Nishkarsh:- chup ho jao bilkul wrna Puri raat aur pure din kamre se bahar nhi niklne dunga....

Nishkarsh usse bed pr rakhta hai aur khud ki shirt utarne lagta hai.... Sanjana nishkarsh ko aise dekh ab dar lagne laga tha.... Aisa nhi hai ki Nishkarsh aur vo intimate hote nhi hai balki  sanjana ke periods Wale time ke alwa koi shayad se hi aisi raat rahi ho dono ki Jo shanti se soye ho 😌

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now