part:- 14

1.4K 88 1
                                    

Yn jaise hi dekhti hai ki ghol tahir ke uper gira hai vo boht ghabra jaatu hai...

Yn sochne lagti hai ki iss bar toh pkka gyi.....aaj yn toh khtam hai.....yn apne man mein sabko bye kehne lagti hai kyuki usse lagta hai aaj uska ye akhri din hai.......
Yn khud se hi bolti hai:- beta yn dekh le akhri baar sabko...kyuki ab ye toh tujhe chhodne wala nhi hai.....

Tahir gusse mai jaise hi aage badhne lagta hai Yn dar ke mare ankh band kr leti hai.....

Tahir uske or pass aata hai or yn waha abhi bhi ankh band krke khadi hi rehti hai.....jab tahir uske pass pohch jaata hai toh uske kaan ke pass aakr bolta hai....miss yn tumhara boht boht shukriya mera aise swagat krne ka par kya ab tum mujhe bataogi ki washroom kaha hai?

Aarohi kitchen se bahar aati hai toh Sara haal dekh kar dang reh jaati hai....

Yn tahir ke muh se itne pyar se bole hue shabad ko sunkar apni aankhe hairani mai kholti hai.....

Tahir aarohi ko dekhta hai or kehta hai..
Tahir:- miss yn toh sharmane mai busy hai...aap hi bata do washroom kidher hai.....

Aarohi jo abhi tak yhi pata nhi laga payi thi ki akhir ye abhi hua kya yaha itne mai tahir ki halat ko dekh kar or confuse ho jati hai....

Aarohi:- arey...haa iss taraf....iss taraf aayie....

Tahir uske peeche peeche jane lagta hai aarohi usse washroom mai le jaati hai or tahir waha apne aap ko saaf krne lagta hai....vo apna coat utar deta hai jiss par ghol gir gya tha or apna muh bhi dhul leta hai......tahir ne ander white color ki shirt pehni hoti hai....jiski baju bhi wo fold kr leta hai ......

Yn jo abhi tak yhi process krne mein busy thi ki vo Bach kaise gyi.....itne mein Shreya ander aa jati hai.....or yn ko aise dekh bolti hai.....didi sorry aage se nhi hoga aisa....

Yn:- aage se ye dekhne ke liye shayad mai rahu hi na.....

Shreya:- arey Aisa kyu bol Rahi ho?

Yn:- kyuki jiske uper ghol gira hai vo or koi nhi balki TAHIR KAPOOR HAI....

Shreya tahir Kapoor ka naam sunkar chok jati hai.....

Shreya:- wahi na jo hospital ka malik hai???

Yn:- haa....

Shreya:- arey baap re....tab di aise khadi kyu ho, ye batao wo kaha hai abhi ander?

Yn:- haa arohi shayad washroom lekr gyi hai.....

Shreya:- acha mai bhi dekhti hu aap tabtak ye sab thik kro....or apne kapde bhi change kro jaakr

Yn:- haa thik hai...

Itna keh kar Shreya bhi aarohi ke pass chali jaati hai....

Aarohi jo washroom ke gate ke bahar dato mein apni ungli dabaye khadi thi...Shreya usse dekh kr puchti hai ki tahir kaha hai....or aarohi bathroom ke band darwaje ki taraf ishara kar deti hai.....

Shreya:- aaj toh hum gye, ye pta hai kon hai? Kapoor family ka bada beta....

Aarohi chok kr bolti hai:- kya?? Sach mein?

Shreya:- haa ab toh hum teeno gye....

Jaise hi Shreya ye bolti hai itne mai usse bathroom ka darwaje ke khulne ki awaz aati hai.....

Usmai se tahir nikalta hai apni baju ki fold krta hua

Usmai se tahir nikalta hai apni baju ki fold krta hua

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
ISHQBAAZ Where stories live. Discover now