ep:- 92

1.3K 102 26
                                    


At tahir's room...

Tahir apne kamre mein enter krta hai aur idher udher dekhne lagta hai pr yn usse kamre mein kahi Nazar nhi aati.... Tabhi usko changing room ki taraf se awazein aane lagti hai tahir smjh jata hai yn udher hi hai.... Tahir khane ki plate bed table pr rakhta hai ..aur khud bhi changing room ki taraf Jane lagta hai.....

Inside the changing room....

Tahir ander aata hai toh dekhta hai yn apne kapde change krne ki koshish kr rahi thi.... Tahir ne itni dheere entry li thi ki yn ko pata hi nhi chala ki tahir kab aakar uske peechhe khada hogya tha.... Yn apne blouse pr lagi Dori ko kholne ki koshish kr rahi thi pr knot khulne kr bajaye aur bhi jyada tight hogyi.....lagatar koshish krne bawajud bhi jab yn se nhi khuli toh tahir ne ye command apne hath mein le li.... Tahir ke thande hath jaise hi yn ki bare skin ko touch krte hai yn chok kar pichhe mudti hai....

Tahir:- relax mai hu...

Yn tahir ka hath waha se hatati hai aur bolti hai...

Yn:- hum khud kr lenge hatt jaiye...

Tahir:- ohh! Khud kr lengi aap?

Yn:- ji haa hume khud krna aata hai...

Tahir yn ko kamar se pakad kr apni taraf kheechkar dheere se kaan mein bolta hai...

Tahir:- fir mere bhi krdo.... Mai waise bhi bohot thak gya hu..... Har din Mai tumhari help krta hu aaj tum meri krdo....

Yn sharam se neeche dekhne lagti hai jisse dekhkar tahir bolta hai....

Tahir:- kya hua? Nhi kar paogi? Mujhe toh laga tumhe mujhse jyada aata hai? Yaa dar lag gya mrs Kapoor?

Yn wapis se tahir ki taraf dekhti hai aur bolti hai

Yn:- bilkul nhi aur ismai kya Darna.... Biwi hai hum apki, agar aap kr skte hai toh hum bhi kr skte hai....

Tahir ke muh pr ek halki si smirk aa jati hai....tahir yn ko aur close lakar bolta hai

Tahir:- toh jaldi kijiye mai thak gya hu fir mujhe meri biwi ko khana bhi khilana hai....

Yn jhijakte hue tahir ke shirt ke button ek ek kr kholne lagti hai par yn ko aise sharmate dekh tahir bolta hai...

Tahir:- sharmao mat tumhara hi toh hu....🌚

Aur itna kehkar tahir apne lips yn ki neck se attach krdeta hai....

..................🔞 Smut warning ⚠️..............

If you guys are under 18 then pls skip this part..... Or if you still want to read then read it on your own risk.

Yn got distracted when she felt tahir's soft lips on his neck..... Tahir was giving her wet and sweet kisses yn couldn't help but a soft moan left from her mouth....which was enough to turning him....

His kisses trail down from your neck to collorbone while his one hand was on your waist pulling towards him leaving no gap between you both...and another one was busy in undressing you....

Leaving red purplish marks around your neck and collarbone now his hand Is slowly unbuttoning your hooks of blouse and pulling it down revealing your bra...

Suddenly you collect your all energy and said

Yn:- yaha nhi.... Bed room pr hume aise adadt nhi hai na blanket ke bina hume sharam aati hai....

Tahir stopped kissing you after listening what actually you said to him.... And he said

Tahir:- nah! I want you to watch our every action while making love with eachother....trust me I will not hurt you...

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now