part:- 128

866 107 11
                                    

Morning time.....

At breakfast table

Jay:- YN bhabhi Aaj toh aap event mein jaane wale ho na?

Yn:- haa Jay....pr hum nervous ho rahe hai ....

Janvi:- nhi beta nervous nhi hote.... Uper se sath tahir hai aur fir hum sab hai..... Aur dekhna tum hi acha krogi....

Yn:- ji mummy ji pr hum iss liye nervous ho rahe hai kyuki ek toh hum first time Aisa koi event attend krne Jaa rahe hai uper se waha itne bade bade log aayenge....

Ye sunkar sab hasne lagte hai....

Tahir:- exactly yn waha itne bade bade log aayenge jaise ki Mrs Yn singhaniya tahir Kapoor bhi hongi waha.... Unse bada koi hoga kya waha? Mujhe toh nhi lagta

Jatin:- tahir sahi keh raha hai bhabhi maine apko pehle bhi batya tha ki aap  kisi celebrity se kayi Guna uper ho.... Apko kisi se bhi darne ki jarurat nhi hai ek bar tahir aur aap apna relationship announce toh kijiye fir dekhna ye duniya kaise apne aap ko badalti hai....

Tahir:- bilkul.... Khair Verma mai aaj office nhi aa raha hu toh tu sambhal Lena sab kuch...

Akshit:- bilkul sir.... Aaj waise bhi koi kaam nhi hai bas ab manufacturing ka kaam shuru hoga usmai apki jarurat nhi hai kyuki apne sare forms pass kar diya hai....

Dadi:- jab koi kaam nhi hai office mein akshit toh tu bhi ruk Jana.... Teri bhi nayi nayi shadi hui hai bechari gauri ghar pr baithkar bas bore hoti rehti hai....

Janvi:- sahi kaha maa ji apne ye nalayak apni biwi ke sath Kam pr office ke sath time jyada bitata hai aur apne iss nalayak boss ke sath.... Agar tujhe aise hi krna tha toh gauri se shadi kyu ki? Office aur laptop se kar leta....

Ye sunkar sab hasne lagte hai...

Akshit:- oh god! Gauri tum chalo Mai Aaj tumhare sath bilkul ache se time spend karunga chalo.... Aur tahir sir mai bhi aaj office nhi aa raha meri chhuti ki application apko apke table pr mil jayegi....

Tahir:- thik hai....

Akshit:- aaj mai ache se apna pura waqt gauri ke sath beetaunga....

Jay:- fir toh khushkhabri bhi jaldi hi milegi....

Jay ki ye baat sunkar gauri khasne lagti hai...aur akshit usse Pani ka glass pakda deta hai....

Janvi:- kyu shadi toh Teri bhi hui hai? Hume toh laga akshit se pehle tu khushkhabri sunayega....

Janvi ki baat sunkar aarohi apni ankhe badi krke Jay ki taraf dekhne lagti hai.....

Jay:- meri taraf se toh bhul jao agle 3-4  saal...abhi toh mujhe enjoy krna hai apni biwi ke sath.... Apko toh Kamal karti ho maa apko tahir bhaiya se kehna chahiye toh aap hume keh rahi ho.... Anyways bye sabko chalo aarohi exam ke liye late ho raha hai

Jay aarohi ka hath pakad waha se chala jata hai....

Tahir:- Jay ke bache... Kuch nhi toh mujhe beech mein le aa.... Khair maa apko Verma se bolna chahiye waise bhi vo aaj ghar pr hai.... Mujhe aur meri biwi ko bohot kaam hai toh hum Jaa rahe hai bye....

Tahir Yn ka hath pakad kar uper ki taraf chala jata hai....

Akshit:- arey Mai? Mera koi plan nhi hai abhi.... Meri biwi toh khud chhoti si hai vo bhala kaha se sambhalegi....haina gauri? Chalo aunty ji hum chalte hai mujhe gauri tum jara aakar yellow file de do....aur fir jatin ki shadi hone wali hai na aap usse kyu nhi bolte?

Akshit gauri ka hath pakad kr waha se Jane lagta hai.....

Jatin:- ye galat baat hai...ek min...ek min kaha Jaa rahe hai sab.... Ruko Bhai Mai...tahir bhaiya....akshit bhaiya...bade bure hai ye log....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now