Breakfast ke baad Verma office chala gya.... Jatin apne book publication mein chala gaya....sath sath Shreya ko bhi college chhod Diya.... Idher humare tahir ji Yn ka pura dhayan rakh rahe Thai..... Yn ko breakfast khilane ke baad dawai khilayi gyi.... Yn bore ho rahi thi toh vo gauri ke pass chali gyi pr ek shart pr ki agle ek ghante mein akar fruits khaye aur chup chap so Jaye..... Baki humare tahir bhi apni files check krne lage idher Jay aur aarohi ek sath baithkar apne kal ke exams ki taiyari kar rahe Thai .....
At sharma mansion
Mrs sharma:- prinku beta ka phone aaya tha...
Prinku ka naam sunte hi Jia apni ankhe roll krke bolti hai
Jia:- kya bol Rahi thi bhabhi?
Mrs sharma:- janvi ji ne hume dinner per invite Kiya hai....
Jaise hi Jia ye sunti hai uski ankhe chamak jati hai
Jia:- sach mein?
Mrs Sharma:- haa keh rahi thi kuch jaruri baat karni hai....
Jia ye sunte hi man hi man khush hone lagti hai
Mrs Sharma:- tera toh kal exam hai na beta.... Mujhe samjh nhi aa raha hume waha Jana chahiye ya nhi?
Jia ye sunte hi Turant apni maa ki taraf ghum kar bolti hai
Jia:- arey maa maine already apna syllabus pura kar liya hai aur hume aise Kapoor family se invitation nhi thukrana chahiye aise rishte kharab hote hai....
Mrs Sharma Jia ki baatein sunkar surprise ho jati hai kyuki zindagi mein pehli baar Jia ne samjhdari ki baat ki hai..... Manna padega Kapoor pariwar ke yaha se aane ke baad Jia mein kuch toh samjhdari aagyi hai
Mrs sharma:- thik hai beta toh fir hum chalenge
Jia:- okay maa abhi toh 1 baj rahe hai mai apne kamre mein kal ke exams ke liye thoda aur prepare ho jati hu
Mrs Sharma:- sure but 6:30 bje Tak ready rehna taki waha hum time se pohch jaye....
Jia:- okay maa
Itna kehkar Jia apne kamre mein aajati hai...
Jia ke expression change hokar turant ek wapis se bitchy type ho jata hai
Jia:- kuch important baat krni hai? Vo bhi meri family se? Kya iska matlab aunty mere aur Jay ke rishte ke bare mein baat krne wali hai? Ofcourse kyuki humara college pura hone wala hai aur jatin bhaiya ki shadi ke baad Jay hi toh bacha..... Aur Jay toh sirf Mera hai ....... Jabse vo behanji meri aur Jay ki zindagi se dur gayi hai sab acha hi ho raha hai.... Abtak toh lakshay ne usse uski aukat dikha di hogi ki uss jaisi ladkiya hum Ameer class ke liye sirf paer ki jootiya hai...
1 baj rahe hai? Oh god..... Mujhe toh bohot kuch ready krna hai.... Pr sbse pehle kya pehnu? Janvi aunty thodi si traditional type hai.... Iska matlab mujhe bhi uss behan ji ki tarah hi kapde pehenne padenge? Khair Jay ke liye mai itna toh kar hi sakti hu na?
Jia jaldi se apna wordrobe kholti hai jaha ek se badhkar ek revealing clothes Thai pr ek bhi kisi family event pr Jane layak nhi tha....
Jia:- ab ye kya musibat hai?
Kafi dhundhne ke baad finally Jia ko thoda sa Kam revealing wali dress mil jati hai ...
Jia:- shuru krte hai ab....
At gauri's room
Gauri:- aur fir Humne ek bat unke aage Wale shishe pr mara jisse unka pura shisha chur chur hogya....aur sath mein ghamnd bhi....
Yn:- hahhaa..... Tumhari pehli mulaqaat toh humari aur tahir ki pehli mulaqaat se bhi kayi Guna khatarnak thi....
Gauri:- acha aap kaise mile Thai.
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...