At Rai Bareli....
Gauri Verma ko khana khilana start krti hai.... Verma gauri ki taraf na dekhte hue apne laptop pr bade hi dhayan se kaam kr raha tha.... Khana tasty tha but thoda sa spicy tha ofcourse gao ke log thoda sa spicy khana toh khate hi hai na..... Pr Verma ka dhayan toh sirf kaam pr tha...
Gauri khila Rahi thi aur Verma bade hi dhayan se apna kaam kar Raha tha..... Gauri Verma ko khana khilate khilate usko bade dhayan se dekh Rahi thi jisse duniya dar ki kuch padi hu nhi thi.... Khana khilate khilate kab khatam hogya pata hi nhi chala gauri plate ki taraf dekhti aur pata chalta hu ki khana khatam...
Gauri:- Verma ji.... Aur khana le aaye hum apke liye?
Gauri ki baat sunkar Verma apne kaam se bahar aata hai aur plate ki taraf dekhta hai jismai sara khana khatam ho chuka tha...
Verma:- nhi rehne do mera pait bhar gya!
Gauri:- waise aap computer pr kya kar rahe hai tukur tukur?
Verma gauri ki baat sunta hai aur bolta hai...
Verma:- first of all its laptop gauri.... Aur dusra ye ki Mai apne office ka kaam kr raha hu....
Gauri:- aap tabse aise hi ismai ghuse hue hai... Lagta hai apko bohot kaam hai laiye hum madad kr dete hai...
Verma:- nhi rehne do Sara Kaam laptop ka hai... Tumse nhi ho payega
Gauri Verma ki baat sunti hai aur bolti hai....
Gauri:- aap hume Kam mat smjhiye....humne 14 din ka computer course 10 din mein Sikh liya tha....
Verma:- what the..... Computer course???
Gauri:- han humare gao mein bubbly electronics hai na waha se sikha hai maine.....usne hume computer kholna kaise hai aur band kaise karna hai uske alwa ismai internet kaise chalana hai.... Vo kya tha haa googli usse kaise kholna hai vo bhi sikhya tha....
Verma gauri ki baat sunkar apni aankhe roll krta hai aur bolta hai ...
Verma:- sure sure tum mere hisab se na gauri kuch jyada hi intelligent ho... Pr mujhe thoda sa Kam intelligent chahiye meri help krne ke liye....
Gauri:- haina aapko bhi lagta hai na ki humara dimag baki logo se jyada chalta hai? Hume toh bachpan mein hi pandit ji ne kaha tha ki hum sabse alag hai...
Verma:- bilkul thik kaha tha pandit ne tum sach mein ek unique piece ho....
Gauri apni tareef Verma ke muh se sunkar badi khush hoti hai aur fir time dekhti hai...
Gauri:- hey bhagwan! 6 baj gye hume toh bohot kaam hai, aap ko kuch chahiye hoga toh kisi se bhi keh dijiyega, hume abhi lep lagana hai muh pr....
Itna kehkar gauri waha se plate lekar bhag jati hai...
Gauri ko aise dekh Verma hasne lagta hai.... Aur wapis se apne kaam pr dhayan dene lagta hai
Kareeb 20 min Kam krne ke baad Verma ka kaam khatam ho jata hai aur vo apni seat se uthkar khidki ki taraf aajata hai....khidki se bahar dekhte hue Verma ko na jane kyu bar bar gauri ka chehra aur uski baatein yaad aa rahi thi....jaise hi uska chehra Verma ki ankho ke samne aata hai Verma ke hoth pr smile aajati hai....
Uske baad Verma ko yaad aata hai ki kaisa gauri ne usse bade pyar se khana khilaya tha, vo baithkar apna kaam kr raha tha aur vo side mein tabtak baithkar khila Rahi thi jabtak uska khana sara khatam na hogya ho....Verma khud se:- Yn bhabhi ke hath ke nashte baad maine ab jakar sukoon se khana khaya hai..... Pata nhi kyu gauri ke sath kuch der aur baithne ka man tha.... Aisa lag raha tha jaise mai usse kabse janta hu.... Beshak vo mere liye Anjan hai aur uski toh shadi bhi hone wali hai..... Acha yahi hoga ki Mai apna jaldi se kaam khatam kr yaha se jau..... Aur Yn bhabhi ke hath ka khana khau....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...