At Amity.....
Aarohi ko yaad aata hai ki teacher ne usse kuch important documents diye hote hai jo usse kissi Jay Kapoor ke naam ke ladke ko dena hai.....pr Jay kapoor kon hai or konsi class mein padhta hai usse kuch nhi pata tha.....
Shumaira:- kya hua aarohi tum kya soch rhi ho?
Aarohi:- shummu tum janti ho kya ye Jay Kapoor kon hai?
Shumaira:- nhi hum jante toh nhi hai pr suna hai boht unke bare mein, sab kehte hai ki vo boht ego or attitude wala ladka hai or iss college ka sabse popular lakda or college ki aadhi se jyada ladkiya uski deewani hai.....
Aarohi:- arey baap re ye toh boht khtrnak lagta hai sunkar hi.....
Shumaira:- pr tumhe Jay Kapoor ke bare mein kyu janna hai?
Aarohi:- kyuki mujhe kal sir ne kuch documents diye thai or kaha tha Jay kapoor ko de du...
Shumaira:- hmmm....smjhi....toh ab tum kya krogi?
Aarohi:- wahi toh nhi pata hai na shumaira....
Shumaira:- ik kaam krte hai kisi se puch lete hai....
Aarohi:- haa chlo koi toh bataega hi....
Itna keh kr shumaira or aarohi corridor mai chalne lagti hai.....tabhi unhe ik ladka samne se aata hua dikhayi deta hai.....
Aarohi:- isse puchhe kya?
Shumaira:- haa puchhte hai shayad bata de....
Aarohi:- pr tum puchhna....
Shumaira:- thik hai....
Jaise hi vo uss ladke pass pohchti hai shumaira thoda aage badhkar bolti hai.....
Shumaira:- suniye....
Taise hi vo ladka shumaira ki taraf dekhta hai or vo ladka tha.......
Aarav:- ha bolo.....Aarav ko laga shumaira bhi baki ladkio ki tarah usse purpose krne aayi hogi pr.....
Shumaira:- actually hume aapse ik help chahiye.....
Aarav apne man mein sochta hai.....kya isse nhi pata mein kon hu? Ya fir ye abhi nayi aayi hai?
Shumaira:- kya aap krenge?
Aarav aapne khyalo ki duniya se bahar aata hai or kehta hai....
Aarav:- ha ha boliye....
Shumaira:- vo hume na jay Kapoor ki class ke bare mein janna hai.....hume unhe ye documents dene hai....
Aarav:- oh aap log Jay ko dhundh raha ho? Waise toh humari class senior room 1 hai but abhi vo basketball court mein hoga....
Shumaira:- ji apka boht boht shukriya....
Or itna keh kar shumaira aarohi ke pas wapis jaati hai....Aarav:- ha haa ik or deewani mil gyi Jay ke naam ki...... Or itna bolkar aarav bhi waha se chala jata hai....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...