part:- 67

1.2K 114 12
                                    

Aarohi's pov...

Aarohi shumaira ko sab bata deti hai....

Shumaira:- tumhari batein sunne ke baad aarohi hume toh lagta hai ki....

Aarohi:- kya lagta hai tumhe?

Shumaira:- yahi ki Jay bhaiya apko pasnd krte h

Aarohi ek dum se chok kr bolti hai...

Aarohi:- KYA?? Jay Kapoor vo bhi mujhe? Acha majak hai....

Shumaira:- arey dheere bolo...pure college ko nhi sunana....

Aarohi:- fir bhi yaar mujhe nhi lagta ki ye sach hai....

Shumaira:- tu ab khud bata... Kya kabhi Jay bhaiya ko kisi bhi ladki ke sath dekha hai?

Aarohi:- nhi

Shumaira:- aaj tak koi ladki unki gaadi mein baithi hai??

Aarohi:- nhi..

Shumaira:- aur kya kabhi vo aise kisi ladki.ka bag pakad kar usse class tak chhodne aaye hai?

Aarohi:- nhi

Shumaira:- toh ab smjh ja na aarohi aur kitne hint chahiye tujhe?

Aarohi ko bhi shumaira ki baton mein vishwas hone laga tha lekin vo apne dimag se vo sare khayal nikal kar bolti hai .

Aarohi:- fir bhi shumaira hume nhi lagta ki vo mujh jaisi mamuli ladki ko pasnd krte honge... Ya kabhi krenge... Tu ye sab chhod tu ye bata kya kya padhya hai abhi tak?

Shumaira:- tu uski chinta mat kar Mai sare notes ki pdf tujhe bhej dungi fir tu notes bana lena.... Aur topics bhi bata dungi kya ky padha diya hai professors ne....

Aarohi:- yeee thank you meri pyari dost....

Shumaira:- ha ha thik hai...

Jay's pov....

Jay apni class mein baitha hota hai apne charo dosto ke sath.....
Aarav:- bhai Jay tu finally wapis aagya hai toh bata ab basketball ki practice Aaj se shuru krni hai ya kal se?

Aarav bolta bolta Jay ki taraf nazar ghumata hai.... Pr jay ka toh dhayan hi kahi aur tha .... Dhayan kahi aur toh tha hi par sath sath vo insan muskura bhi Raha tha ....

Aadav:- Jay....

No response.....

Aarav:- Jay.....

No response...

Aarav:: JAYYYYY....

Jay:- ouch!! Kya hai tujhe dheere nhi bol skta ?

Aarav:- vo kya hai na jay ji..... Agar insan khayali duniya mein gum ho toh usse aise hi bolkar asli duniya mein laya jata hai..

Jay:- kya bakwaas kar Raha hai mai vo bhi khayali duniya???

Aarav:- nhi toh aap kaha.... Meri aatma muskura Rahi thi yaha samne baithkar mere....

Jay:- kya keh raha hai saf saf bol na tabse sirf baatein ghuma Raha hai...

Aarav:- bhai tu yaha dhayan dega tab toh pata chale ki maine thodi der pehle sab kuch saf saf hi bola tha... Pr aajkal bhai ka dhayan hi kahin aur hai ...

Aditya:- haa ye toh hum bhi dekh rahe hai... Aarav tujhe vo baat pata chali?

Aarav:- konsi?

Aditya:- aaj Jay aarohi ke sath aaya tha gaadi mein aur fir usko uski class tak hath pakad kr chhodne bhi Gaya tha ....

Yash:- vo bhi pure college ke samne....

Aarav ye sab kuch bilkul shock hokar sun Raha tha...

Aarav:- sach mein??? Ye kabse Aisa hogya? Jay tu Jay hi hai na?

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now