At tahir's room
Yn aur tahir taiyar ho chuke Thai.... Tahir Yn ki saree ka pallu attach krne ke liye pin laga hi Raha tha ki tabhi Yn puchh leti hai...
Yn:- aaj aap kabtak aayenge?
Tahir yn ke taraf na dekh kar uske pallu pr pin lagate hue bolta hai
Tahir:- kya baat hai? Abhi toh mai Gaya hi nhi aur meri biwi ko abhi se hi meri yaad aane lagi?..
Yn:- arey vo baat nhi hai....vo aaj mehman aane wale hai na...
Tahir ko Yn ke tone mein seriousness saaf saaf sunai de rahi thi..... Iska matlab yn ko koi na koi baat preshan toh kar rahi hai.....
Tahir:- toh? Aisa toh nhi aap pehli baar kisi mehman ko face krne Jaa Rahi ho?
Yn:- nhi mera matlab hai ki....pata nhi apke mama mami bua ji sab humse baat krenge bhi ki nhi.... Humse koi galti hogyi toh...
Tahir se finally Yn ka pallu set ho jata hai aur ab vo Yn ki taraf dekhte hue bolta hai...
Tahir:- hmm.... Agar aisa hai toh.... Fir toh mujhe jaldi aana padega....
Yn:- haa pls agar aap rahenge toh vo log hume datenge bhi toh baat sambhal loge....
Tahir yn ki baat sunkar hasne lagta hai
Tahir:- Yn.... Tumhe ghabrane ki jarurat nhi hai meri mami aur bua.... bilkul mummy jaisi hi hai haa bua thoda sa jyada majak karti hai.... Aur mami uhmm..... Shreya jaisi..... Bilkul chill ulta sbse jyada games wagerah family gathering Krna unhe hi pasand hai..... Aur uske baad mere mama ji vo na kasam se bohot bolte hai bohot jyada..... Aur mere fufa ji? Unki aur tumhari haina bohot banne wali hai kyu? Kyuki tum itni achi chai jo banati hu unhe koi subha dophar sham sone se phele chai pila de vo bhi achi si adrak wali chai.....
Yn tahir ki baatein bohot hi excited hokar sun rahi thi.... Jis hisab se tahir ne sabke bare mein bataya hai uss hisab se toh vo ab jaldi se milna chahti hai sabse....
Yn:- aur nana Nani?
Tahir:- Nanu thode se..... Strict hai....
Yn:- arey...😥
Tahir:- strict in the sense ki.... Mere papa ko bohot daat marte hai aur aaj bhi mere papa ko unse utna hi dar lagta hai....pr iska matlab mere Nana Mere papa ko bohot pasand krte hai but kabhi dikhate nhj hai, Mere Nana ne humre dada ji ke jane ke baad dada ji aur Nana ji dono ka hi pura pura pyar Diya hai.... Aur strict vo Jay ke liye hai kyuki vo kuch jyada hi bolte hai pr Jay se bhi vo utna hi pyar krte hai jitna hum sab se balki mujhe lagta hai usse hum sbse jyada pyar krte hai....aur rahi baat Nani ki? Meri dadi aur Nani ek dusre ko mil jaye toh fir toh unhe kasam se kisi ki nhi padi dono pura pura din puri raat baatein karte hai...
Ye sunkar Yn hasne lagti hai.... Kitna toh pyara pariwar hai tahir ka..... Ye baat sach hai agar bade apas mein apne sambandh ache rakhenge toh bacho pr bhi acha asar padta hai.... Aur ismai koi do rai nhi ki Kapoor siblings mein kahi bhi kisi bhi tarike ki koi kami hai.....
Yn:- wow hum sach mein bohot jyada excited hai ab sbse Milne ke liye....
Tahir:- mujhe malum tha tumhe sab log bohot ache lagne Wale hai isslie maine jayada bataya nhi tha but tum aise preshan thi toh summary mein sab bata diya....aur fikar mat karo anuradha Mausi jaise toh bilkul bhi nhi hai ye log
Yn:- haa aur baki inke bache??
Tahir:- bas!! Aur kitna Janna hai? Madam late ho raha hai mujhe..... Unke bacho ke bare mein jante rehna jab vo yaha aajayenge thik hai?
Yn:- haa apne sahi kaha chaliye niche hum apko breakfast serve krte hai...
Itna kehkar tahir aur Yn neeche ki taraf chale jate hai
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...