part:- 127

763 96 24
                                    

At akshit's room....

Akshit apna coat utar kar tie loose krne lagta hai ki tabhi waha gauri aa jati hai....

Gauri:- aap aagye?

Akshit:- hmm.... Kaha thi tum?

Gauri:- hum? Hum toh dadi ke pass Thai...

Gauri jakar akshit ke samne khadi ho jati hai

Akshit:- acha..... Acha laga?

Gauri:- haa aur nhi toh kya dadi ke sath bhala kisko maja nhi aayega?

Akshit apni tie ko loose krne ko koshish kr raha tha but usse vo ho nhi paa raha tha....

Gauri:- laiye hum kr dete hai....

Akshit:- mai kar lun...

Akshit puri baat complete kar pata ki gauri uski pakad se tie le lekar aur khud hi kholne lagti hai kyuki akshit itna lamba tha ki panjo pr khade hone ke bawajud gauri ko thodi preshani ho rahi thi

Akshit gauri ko aise dekh kar hasne lagta hai....

Gauri:- ab aap hass kyu rahe ho?

Akshit:- aise hi... Ab hass bhi nhi skta?

Gauri:- humne Aisa nhi kaha hum bas puchh rahe hai....

Akshit:- acha ek kaam krte hai mai bed pr baith jata hu fir tum khol Lena thik hai?

Gauri:- iska matlab tabse aap humari height pr hass rahe Thai....

Akshit:- haa.... Mera matlab nhi toh.... Height pr kaha hass raha hu? Tum aise koshish kar rahi ho na toh acha laga dekh kar.....

Gauri:- ek toh itne lambe hai uper se hass rahe hai....

Akshit:- oh hello miss...

Gauri:- mrs...

Akshit:- oh yes! Oh hello mrs gauri akshit Verma...Mai lamba nhi hu balki tumhari height mein Kami ki hai uper wale ne

Gauri:- koi Kami nhi ki hai khud aise giraffe ki tarah height lambi hogi toh dusre toh chhote hi lagenge na....

Akshit:- kya kaha tumne? Giraffe? Batata hu tume mai....

Akshit ab apne panjo pr khada ho jata hai jisse vo aur lamba ho jata hai aur ab gauri ka hath bilkul nhi pohch paa Raha tha .....

Akshit:- kya hua? Ab kaha gyi sari baat? Ab aao pohcho mujh tak.....

Gauri:- aap hume challenge kar rahe hai?

Akshit:- na Mai bacho ko challenge nhi krta....

Gauri ko ab aur gussa aa raha tha isslie gauri thoda sa uchal kr jaise hi tie pakadne wali hoti hai akshit aage se hatt jata hai jisse gauri sidha bed pr girti hai aur kyuki gauri ne ek hath se tie pakdi thi toh vo apne sath sath akshit ko bhi lekar girti hai.... Gauri bed sheet pr aur akshit uske uper.....

Dono ek dusre ko dekhne mein itne busy Thai ki pata hi nhi chala kab 5 min beet gye.....

Tabhi darwaje pr dastak hoti hai....jisse dono jaldi se uthne lagte hai.... Pehle akshit uthta hai fir vo gauri ko uthne mein help krta hai

Akshit jakar darwaza kholta hai....
Jaha ek maid chai wagerah lekar khadi thi....

Maid:- badi madam ne kaha hai ki ye sab apke room mein bhijwane ke liye....

Akshit:- ander le aaiye.....

Vo maid ander lakar chai ki tray rakh deti hai aur chali jati hai....

Gauri waha se jane lagti hai ki tabhi akshit uska hath pakad kr apni taraf kheechkar bolta hai.... Isko kholkar jao Jo kaam shuru karo toh khatam bhi karna chahiye

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now