part:- 39

1.3K 103 33
                                    

Sab ander aa jate hai....sab hall mein baithe hote hai.....

Janvi:- didi pehle chai peeyengi yaa fresh hoyengi?

Mausi:- tum janti toh ho janvi? Bina nahaye mere muh se ek nivala nhi utarta? Uper ye Safar krke aayi hu toh nahaungi pehle.....uske baad ek badhiya se chai....

Janvi:- thik hai didi aap naha le, prinku jaa mausi ji ko unka kamra dikha de.....

Prinku:- ji mummy!

Mausi or Nishant apne apne kamre mein fresh hone chale jate hai.....

Janvi:- beta yn ja chai bana de achi se in dono ke liye fir lunch krenge! Or fir Teri behne aayengi na aaj?

Yn:- ji aunty maine kaha tha unko unhone kaha college khatam hote hi idher aajayengi!

Janvi:- ek min Jay ke bache tu idher hai? Aarohi aayegi kiske sath?

Jay:- arey haa sahi boli maa mai jaunga usse lene....

Janvi:- dhayan se Lana.....

Jay:- dhayan se hi launga apse jyada chinta hai mujhe uski....

Jaise hi Jay ye kehta hai jatin or tahir ek dusre ko dekh muskurane lagte hai or yn janvi or dadi confuse ho jati hai...

Jay:- mera matlb hai ki ab aapne mujhe Kam Diya hai toh uski jimmedari meri hui na maa? Kapoor har kam ji Jan se krte hai....

Janvi:- ye toh hai......Khair...jatin tu kya kar raha hai Khali hai?

Jatin:- nhi maa mai...mai toh tahir...

Janvi:- yn ki beech wali behan..

Jatin:- boht free hu maa mai.... bilkul free koi kaam hi nhi hai bore alag ho raha hu ......mai chala jaunga....issi bahane time pass bhi ho jayega....

Janvi:- chal thik hai fir

Tahir apne bhaiyo ki ye sari harkat dekh waha baithe baithe muskurah raha tha

Janvi:- beta tahir beta Aaj toh kaam mat kr...

Tahir:- toh kya kru batao? Koi kam hai kya toh kahiye....

Janvi:- ye bhi hai but lunch Tak kaam nipta liyo fir dance practice bhi toh krni hai....

Tahir:- toh vo toh jo participate kr raha hai vo jane vo dekhe mera usmai kya kaam? Mai thodi na choreographer hu....

Janvi:- iska kuch nhi ho skta.....

Tahir:- love you too maa

Kuch samay baad.......

Mausi or Nishant neeche aajate hai dining table pr sab baithe hote hai or waha vo log bhi akar baith jate hai..

Janvi:- beta yn le aao chai...

Yn chai lekar aati hai sabke aage ek ek rakhti hai

Jay:- dekhna mausi aaj aap chai peekr bilkul cool ho jayengi kyuki chai bani hi itni achi hai or banane wali bhi boht achi hai...

Nishant jaise hi sunta hai ki ye yn ne banayi hai taise hi khush hokar bolta hai ki.....

Mausi:- acha? Aisa kon hai bhai jisne itni achi chai bana di?

Jay:- or kon? Humari yn didi....

Nishant:- acha yn ne banayi hai tab toh mai jarur peeyunga

Mausi jaise hi sunti hai ki chai yn ne banayi hai taise hi cup wapis rakh deti hai....

Mausi:- mujhe yaad aaya mujhe chai peene se mana kiya gya hai....

Janvi:- ye kab hua didi? Apko toh chai boht psnd hai uper se yn ne Tulsi wali chai banayi hai

Mausi:- maine ek bar keh diya toh keh diya....or le jao iss chai ko mere samne se.....

Tahir ko pta nhi kyu yn ke liye mausi ji ka behaviour acha nhi lag raha tha...pr usne socha ki shayd unka nature hi aisa hai, isslie usne iss baat ko side kr diya.....

Janvi:- toh didi khana lagwa de?

Mausi:- ha khana kha leti hu....

Janvi:- Meena....khana lagwao

Mausi:- arey ye ladki haina ye krwa degi...kyu?

Mausi ki ye baat kisi ko psnd nhi aati pr ab kon kya bolega?

Janvi:- yn beta....

Tahir:- maa ghar ke naukar kaha hai? Ap baat baat pr yn ko laga deti ho...vo naukar nhi hai prinku ki dost hai jo uski shadi attend krne aayi hai.....jaise baki mehman hai waise hi ye bhi hai...aage se dhyan rahe yn apni marzi se kam krti hai isko order na de koi.....

Mausi:- arey tab dost ke ghar aayi hai sirf khane? Zara sa hath bata bhi degi toh kya ho jayega?

Tahir:- acha apko kaam halka krwana hai na? Kyu na ek kaam kare? Sab apna apna khana khud kyu na le le?

Mausi:- tinku tumhe pta bhi hai tum kya keh rahe ho?

Tahir:- shuru kisne kiya?

Mausi:- janvi....aajse mera khana mere kamre mein bhijwa dena mujhe nhi lagta tinku ko mera yaha khana psnd hai.....

Nishant:- maa aap baat ko jyada badha rahi ho or tahir bhai sahi hi keh raha hai ..... Yn ko aise kaam batana acha thodi na hai....

Yn:- arey aap sab shant ho jaiye! Rahi baat khana lgwane ki toh mai abhi lgwa deti hu....

Tahir:- nhi yn tum nhi karogi...

Yn:- koi baat nhi tahir ji hume bura nhi lagega

Or yn waha se jane lagti hai

Tahir jaise hi sunta hai ki yn uski baat nhi sun rahi hai toh waha se vo gusse mein chala jata hai.....

Yn tahir ko aise gusse mein jata dekh leti hai.....

Yn pehle table pr khana lagwati hai fir ek plate mein thoda thoda sab kuch rakh kr chal padti hai....kaha? Guess kro 😛😛

Ye Chhota part hai kyuki suspense nam ki chiz bhi deni hoti hai apne readers ko aap log guess kro pr mai sham tak mega part post krti hu kyuki apne 39 parts complete hogye or agla 40th part complete hone ki khushi mein mega part upload hoga

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now