Jay wapis se apni jagah pr akar baith jata hai .... Jia uske side mein baithne hi wali hoti hai ki jay bolta hai ....
Jay:- ye pariwar walo ki jagah hai.... Tum jakar mehmano mein baitho....
Jia:- lagta hai tum bhul rahe ho ki mere pass tumhari aur aarohi ki....
Jay:- bhej do taki fir mere pass uske Ghar Jane ka ek bahana mil jaye.....
Jia ka pala ab ulta ussi pr hi bhari pad Raha tha....
Jia:- tum jante bhi ho uske baad kya hoga?
Jay:- kuch nhi hoga meri aarohi bohot strong hai..... Aise suicide jaise gire hue kaam vo kbhi nhi kregi ....ab tum meri baat kaan kholkar sun lo..... Tum agar mere aage peechhe fir kabhi dikhi na toh fir Mai bhul jaunga ki tum meri behan ki nanad ho.....
Jia ye sunne ke baad apne paer gusse mein patak kar chali jati hai....
Bhai dance ki baat ho aur humari Shreya dance na kre? Aisa hua hai kabhi......
Anchor:- ab bari hai humari the most beautiful girl..... SHREYA ki.....
Tabhi jatin apne side mein dekhta hai jahan Shreya nhi hoti hai.. aur bolta hai....
Jatin:- mujhe laga hi tha 😂
Last wali line pr jatin bhi stage pr aajata hai aur Shreya ko bridal style mein uthakar gol- gol ghumane lagta hai.....Aur performance khtam ho jati hai....
Sabko Shreya ki performance bohot achi lagti hai dance moves ke sath sath uske humesha ki tarah katal kr dene wale expressions.... Sabhi guest khade hokar taki bajane lagte hai.....
Kuch ek do performance ke baad anghuti pehnane ka muhurat ho jata hai.....
Aur Shreya aur jatin stage pr aakar ek dusre ko ring pehnate hai.....aur jaise hi dono ek dusre ko phool pehnate hai sab hooting krne lagte hai ...... Ring pehnane ke kuch der baad hi sabko dinner krne ke liye keh Diya jata hai....
Idher Kapoor pariwar bhi ek table pr baithkar dinner krne lagte hai sivay yn ke vo unke sath nhi baithti thi taki unhe koi na dekh le .....
Janvi:- arey beta aarohi kaha hai? Dikh nhi Rahi..... Jay tune dekha?
Jay Yash ki taraf dekhne lag jata hai.... Jo ki usse calm rehne ka ishara krta hai aur khud bolta hai....
Yash:- arey aunty.... Aarohi ko ek dum se apne parents ke pass Jana pada ...
Jaise hi sab ye sunte hai chok jate hai...
Sanjeev:- aise Bina bataye achanak se? Sab thik toh hai na beta?
Yash:- haa uncle ghabrane wali koi baat nhi hai usse bhi apne Ghar ki bohot yaad aarahi thi isslie apni performance ke baad hi nikal gyi....aur abhi filhal exam se pehle kuch din ki chhutiya bhi hai toh isslie shayad chali gyi hogi....
Janvi:- ye ladki bhi na fir bhi usko batakar jaana chahiye tha....
Pr dhruv ko yaha kuch toh gadbad lag rahi thi ek baar vo Jia ko dekhta fir ek baar vo Jay ko dekhta....
Jia ke expression dekhkar dhruv ke doubt yakin mein badalte Jaa rahe Thai..... Jia ke face pr thik wahi expression tha jo vo aksar uski paandida chiz ke mil Jane pr deti hai.....
Udher dusri taraf Jay ki ankhe kuch suji hui thi.... Naak halki se laal thi.... Aur face expressions bilkul dull mano koi bohot kimti chiz dur chali gyi ho....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...