part:- 108

1K 113 20
                                    

At rai Bareli....

Haldi ke samay....

Verma dur khada gauri ko waha beecho bich baithe dekh raha tha.... Aur bagal mein nand kishor baitha tha.... Pr dono ke bich mein parda Kiya tha ... Jisse dono ek dusre ko nhi dekh paa rahe Thai...

Gauri ko ek ek kar sari badi auratein haldi lagane lagti hai.... Gauri bhi bade pyaar se haldi lgwa rahi thi.... Verma waha khada khada sirf aur sirf gauri ko hi dekh raha tha....

Gauri ki behan:- arey humare hone wale jiju? Aap jiji ko haldi nahi lagayenge kya?

Ye baat sunkar Verma bhi ab gauri se nazar hata leta hai aur nandkishor ki taraf dekhne lagta hai....

Nandkishor:- agar ijajat mil jaye apki jiji se toh kyu nhi?

Ye sunkar Verma ko ander se acha nhi lagta.... Acha kya.... Usse gussa aa raha tha....

Gauri ki shadi ho rahi hai pr ye baat Verma ko achi kyu nahi lag rahi thi? Kyu Verma nandkishor ko dekhte hi bilkul acha feel nhi kar Raha tha? Ye sare sawal Verma ke dimag mein atak Gaye Thai...Verma apne sawalo se preshan hokar apne kamare ki taraf chala jata hai...

Verma apne kamre mein aata hai aur darwaja jor se band krke khidki ki taraf khada ho jata hai...

Verma:- ye kya ho raha hai mujhe? Mujhe lagta hai mai pagal ho raha hu.... Ye Jo kuch bhi mere ander ho raha hai ye kuch bhi thik nhi lag raha mujhe..... Kyu mujhe uske dard se farak padta hai? Kyu mai usse kisi aur ka hote hue nhi dekh paa Raha? Shayad vo itni chhoti Umar mein shadi kar rahi hai iss wajah se mai preshan hu wrna.... Vo toh mujhse 7 saal chhoti hai, wrna mujhe uske liye kyu feelings aayengi..... Ek kaam krta hu kal pure din usse duri banaye rakhta hu.... Waise bhi vo chahe 19 saal ki Umar mein shadi kare ya 99 mujhe kya.... Jitna dur rahunga utna thik hai....

Next morning....

Verma ko kisano se hone wali meeting attend krne ke liye pass ke hi nagar Nigam Jana tha.... Isslie Verma naha dhokar taiyar hoke chala jata hai.... Idher gauri nashta lekar Verma ke kamre mein aati hai toh dekhti hai Verma waha nhi hai....

Gauri:- Hein? Itni subha subha kaha chale gye ye? Kal sham ko haldi ki rasam ke waqt bhi nhi Thai.... Aur ab fir nhi hai.... Pata nhi Inka jukham thik hua bhi ya nhi uper se kuch khaya bhi nhi hai inhone....

Gauri ko ab Verma ki fikar hone lagi thi....pr gauri kar bhi kya skti thi sivay intezar ke....

At court....

Break over ho chuka tha.... Sab wapis se apni apni seat pr aa chuke Thai....

Judge:- mrs yn kya aapke paas koi proof hai?

Yn:- no sir!

Judge:- mr. Nishant aap kuch kehna chahenge?

Nishant:- yes sir! Mera Mrs Yn ne.... Bohot time waste Kiya hai.... Sath sath  isse meri company ka bhi bohot nuksan hua hai.... Mai court se request krna chahta hu ki inke uper 500 crore ki penalty lagyi jaye taki aise log fir kabhi kisi hardworking company pr ungali uthane se pehle 100 baar soche....

Judge:- sure! Sare sabooton aur gawahon ko dekhte hue ye court iss nateeze pr pohchi hai ki.....

Tabhi tahir apni seat se khada hota hai aur bolta hai...

Tahir:- i objection my lord!

Nishant:- oh comon mr Kapoor! Court already apna faisla suna chuki hai...

Tahir:- I am sorry mr. Nishant but yaha pr aapse baat nhi ho rahi hai.....

Judge:- mr. Kapoor aapko Jo bhi bolna hai docket mein aakr boliye

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now