part:- 36

1.4K 107 31
                                    

At evening.....

Yn apni ankhe kholti hai aaj usse boht dino baad itni achi nind aayi thi....mano sari thakwat jaise ek dum se khtam hogyi ho.... Yn ye sab soch hi Rahi hoti hai ki tabhi usko dhayan aata hai ki vo tahir ki gaadi mein hi so gyi thi lekin ab vo apne kamre ke bed pr bakyda kambal odh kar so rhi hai, kaise?
Yn ko iska jwab sirf apni behno se hi mil skta tha toh vo unse hi puchhne ka sochti hai pr pehle change krle....

At shanti swarg...

Sabhi hall mein baithe hote hai...

Janvi:- kal  Anuradha maasi aa rahi hai or sath sath Nishant bhi....

Prinku:- Anuradha mausi? Maa yaar vo boht strict hai itna jaldi kyu aa rahi hai? Mujhe toh laga sirf nishant pehle aayega baad mein uski family aayegi!

Janvi:- wahi na isslie chahti hu ki yn jaldi aajaye kal taki har ek chiz mein usse dhayan se smjha du....

Jay:- bhai mai toh unke samne aaunga hi nhi har bat pr lecture shuru hai unka....

Jatin:- maa vo toh koi bhi function nhi hone dengi or unko toh ladkiyo ka aise nachna bhi psnd nhi hai na?

Tahir:- hoga unko na psnd meri behan ki shadi hai vo jaisa chahegi waisa hoga....unko nhi psnd toh na aaye sabke Ghar ke apne apne kayde hai kanoon hai....

Janvi:- or tum sab ab yaha ho hi toh tum logo ko ek baat or batani hai...

Vo jatin or Jay ke beech ka jo kamra hai na jo kayi din se Khali pada hai? Usse saaf krwana hai....teeno toh nhi so payengi na ek kamre mein...

Prinku:- koi nhi maa yn mere kamre mein reh legi....

Sare mard janvi or prinku ko thoda sa confuse hokar dekh rahe hote hai ki akhir ye log kiski baat kr rahe hai?

Jay:- maa mausi toh guest room mein rahengi na fir ye sab kya yn di kaha se kya smjh nhi aaya kuch?

Janvi:- dekho ab damad ji ne Sangeet mein dance competition rakh Diya hai humare pass sirf do log hi nachne wale hai or dhruv ke toh sare cousins dance ki practice kr rahe hai toh aise toh hum haar hi jayenge na...

Tahir:- toh?

Janvi:- toh maine yn or uski dono behno ko kaha ki vo log ek hafta pehle aaye humare yaha rehne or kal se hi dance practice ke liye college khtam hote hi aajaye or yn toh yaha pehle se hi hogi....

Prinku:- or haa Jay tere hi college mein padhti hai aarohi, sbse chhoti Behan...toh tujhe usko apne sath Lana hai...

Jay ke man mein toh itne laddoo phoot rahe Thai lekin abhi toh usko apni Khushi pr control krna hoga na...islie vo bilkul serious hokar bolta hai...

Jay:- thik hai! Prinku di ki baat hai isslie wrna meri car mein koi ladki nhi baithti hai....

Janvi:- or second no. Ki kon Shreya haina?

Prinku haa mein sar hila deti hai

Janvi:- uska college yahi Ghar ke pass hai humara koi bhi driver usse le aayega....fir teeno chali jayegi ghar wrna yaha rehna hoga toh yaha reh lengi.....

Jatin ka haal aap smjh hi chuke hoge or tahir bhi kahi na kahi khush ho raha tha....tabhi usse yaad aata hai ki usne kaha tha ki yn uthegi toh usse call kregi pr yaha toh uska koi ata pata hi nhi.....

Tahir apne man mein sochta hai
Tahir:- kitna soyegi ye ladki? Pr abhi toh sirf 1.5 hrs hi hua hai.....itna alsi koi kaise ho skta hai .....mujhe dekho mai kabhi din mein sota hu? Kumbhkaran kahi ki .......

Janvi:- beta prinku Zara yn ko phone lga toh!

Tahir:- koi fyda nhi lagane ka vo so Rahi hogi

Janvi:- Hein??? Or tujhe kaise pta....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now