At Amity ....
Svetlana:- Jia mujhe pata chala hai ki jay aur vo 1 year ki scholarship Wale batch ki ladki kya naam hai uska aarohi unka kuch chal Raha hai....
Jia smirk krti hai aur bolti hai
Jia:- chalne do.....
Svetlana:- toh tumhe koi farak nhi padta hai?
Jia:- Sherni agar 2 kadam peechhe leti hai na toh iska matlab ye nhi ki usne haar le li hai .... Balki iska matlab ye hai ki vo 4 kadam ki lambi chhalang lagane wali hai....
Svetlana ko Jia ki baat kuch smjh hi nhi aa rahi thi...
Svetlana:- mai kuch smjhi nhi Jia... Kya keh rahi ho?
Jia:- matlab ye ki... Iss aarohi ki bachi ne Jia se panga liya hai toh mai bhi ab isko iski aukat dikha dungi...
Svetlana ye sunkar khush ho jati hai..
Jia:- udne do jitna ud skti hai.... Akhir mein jana toh ussi Kaid mein hai na jaha se aayi hai?
Jia ye sab smirk krke bolti hai
Svetlana:- iska matlab??
Jia:- iska matlab tum bas dekhti hai ki Jia sharma akhir kar hai kya chiz...
3 baj jate hai college ki chhuti ho jati hai ...
Jay aarohi ki class ki taraf Jane lagta hai itne mein aarav waha aajata hai aur bolta hai ..
Aarav:- kahin Jaa Raha hai bhai?
Jay rukta hai aur fir bolta hai...
Jay:- kyu Bhai chhuti hone ke baad ghar nhi jaatein hai kya?
Aarav:- nhi Bhai main gate toh left side hai na aur tu right side Jaa Raha hai toh mujhe laga ki kahin...
Jay:- haa shumaira se kuch kaam hai mujhe
Aarav shumaira ka naam sunte hi bolta hai
Aarav:- kyu shumaira se kyu? Tu apni aarohi ko dekh na bhai shumaira se tujhe kya matlab?
Jay:- chalna hai?
Aarav idher udher dekh kar bolta hai
Aarav:- vo kya hai na bhai aaj waise bhi ghar PR itna kuch hai nhi krne ko toh Mai chal skta hu tere sath.... Tujhe kahi bore na feel isslie...
Jay aarav ki baat sun smirk krne lagta hai aur bolta hai
Jay:- nautanki sala
Aarohi apni class ke aage hi khadi hoti hai shumaira ke sath ... Tabhi dekhti hai Jay aur aarav aa rahe hai.,..
Jay:- chalo Ghar chalte hai
Aarohi:- hmm chaliye
At shanti swarg
jatin Shreya aarohi aur Jay bhi aajate hai...
Yn chai bana Rahi hoti hai 4 baj rahe Thai .... Yn ke pass ek ghanta hai abhi yn ne janvi ko bata Diya tha ki vo aur tahir maheshwari se Milne Jaa rahe hai sab hall mein baithkar chai ke aane ka wait kar rahe Thai...
Dhruv chai peekar bas niklne wala tha pr Priyanka abhi kuch din yahi rahegi..dhruv ki agle hafte ki wapis US ki flight hai uske baad Priyanka chahe toh yaha reh sakti hai ya fir sasural bhi reh skti hai jaisa uska dil kre....
Kuch hi der mein yn bhi chai lekar aajati hai....
Sab apni apni chai lene ke kuch der baad jatin bolta hai...
Jatin:- kyu ab sab log yaha hai toh mai ek baat sabke samne kehna chahta hu....
Shreya ko pata tha ki jatin kya bolne wala tha... Shreya bohot ji jyada nervous thi...
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...