At rai Bareli.....
Sarpanch:- Ae gauri..... Ja Verma ji ke liye kamra ache se saaf krwa de aur apni badi maa ko bol de ki Verma ji ke liye khane ka bandobast kare....
Gauri:- ji bade papa..
Gauri dimag mein....jabse aayein hai jisse dekho wahi Verma ji Verma ji kar rahe hai.... Humari toh kisi ko padi hi nhi hai.... Humari bhi toh Saadi hai na.... Batate in Verma ke bache ko batate hai hum....
Kuch der baad....
Gauri Verma ji ke liye mehmano wala kamra pura thik krwa deti hai.... Pr kamra vo wala thik krwati hai Jo bheso ke tabele ke paas tha.... Waha bohot machhar Thai....
Gauri:- ab maza aayega na.!
Itna kehakr gauri Verma ji ko lene chali jati hai...
Verma neeche jaha sarpanch se baat kr raha tha wahi baithkar apni kisi file pr kaam kr raha tha
Gauri:- suniye...
Verma gauri ki taraf bina dekhe hi bolta hai
Verma:- hmm..
Gauri:- aapka kamra taiyar hai aap waha jakar Aram kr sakte hai...
Verma:- thik hai thankyou..
Gauri ke baat sunkar bhi Verma pr koi farak nhi aaya vo abhi bhi apna sara focus kaam pr hi lagaye hue tha...
Gauri:- chaliye fir!
Verma:- kaha?
Gauri:- apne kamre mein aur kaha?
Verma ab finally gauri ki taraf dekhta hai..
Verma:- aur mujhe abhi kyu chalna chahiye?
Gauri:- kyuki.... Kyuki sarpanch ji ne kaha hai na isslie.... Unhone kaha hai ki aap jakar kamre mein apne kapde badal lijiye hath muh dhul lijiye aur khana kha lijiye fir Aram kr lijiye....
Verma:- pr mujhe abhi Aram nhi krna bohot Kaam hai....
Gauri:- nhi aap chaliye pehle khana khahiye.... Hume humare bade papa ne aades Diya hai ki aap ko pehle khana khila de.....
Verma smjh gya tha ki gauri usse tang krne ke liye hi ye sab kar rahi hai...
Verma:- ek min ek min kya kaha hai sarpanch ji ne firse kehna?
Gauri:- unhone kaha hai ki hum apko khana khila de...
Verma:- exactly! Mark your words miss gauri.... Ab toh Mai pehle khana hi khaunga 😏, chaliye mujhe kamra dikha dijiye
Gauri:- ha ha chaliye...
Itna kehkar gauri aur Verma, Verma ke kamre ki taraf jaane lagte hai
Verma ka kamra....Kamra bohot sunder aur shanti bhara tha.... Verma ko bohot pasand aaya..
Gauri:- ee hai apka kamra... Kaisa laga? Bohot ache se saaf safai krwai hai iski humne
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...