Congratulations 200 followers ki family Puri Hui..... Guys story boring ho rahi hai kya? Khair ab boring ho chahe interesting ab isse puri krni hi hai..... Dusra ye ki Mr. Perfect ko mai delete krke dobara start krungi.... Story ki story line wahi hai but I guess iss bar kuch naya hona chahiye.... Something more spicy 🔥 khair uski toh baad ki baat hai filhal hum ishqbaaz pr focus krenge.....
Sabka khana hojata hai
Aarohi kitchen mein hi baki kaam dekh Rahi thi.... Sath mein gauri bhi aarohi ke sath hi lagi Hui thi.....
Gauri:- di....mummy ji ne kaha hai ki ye sari mithaiyan Sharma ji ki gadi mein rakhwa du....
Aarohi:- hn tumne ache se check krli na?
Gauri:- hn...
Aarohi ek maid ko bolti hai ki vo sare mithaiyaon ke dabbe gadi mein rakhwa de....
Gauri aur aarohi kaam kar hi Rahi hoti hai ki aarohi ko apni kamar pr do hath mehsoos hote hai.....
Aarohi ko pata tha ye aur koi nhi Jay hi hai....
Aarohi:- kya kar rahe hai aap? Sab hai yahi... Aur gauri bhi hai....
Jay:- toh kya hua? Kyu hai na bhabhi?
Akshit bhaiya bhi aise krte honge kyu bhabhi?Gauri:- Hum Zara dekh kar aate hai kisi ko bahar kuch zarurat toh nhi hai.....
Gauri waha se sharma kar chali jati hai
Aarohi:- dekhna vo kaise sharma kar chali gyien....
Jay:- waise kheer achi thi aaj....
Aarohi:- apko pasand aayi? Aur de?
Jay:- hmm.... Meetha khane ka man hai mera pr kheer nhi kuch aur.....
Aarohi:- kuch aur? Kuch aur kya khayenge? Aap bataiye hum bana dete hai
Jay:- hn chalo Mai bata deta hu....
Aur agle hi pal Jay aarohi ki gaud mein uthakar bahar Jane lagta hai....
Aarohi:- utariye hume neeche..... Bahar sab baithe honge.....
Jay:- toh baithe rahe na Mai konsa unhe uthne ke liye bolunga? Mai toh chup chap apni biwi ko lekar kamre mein jaa Raha hu....
Aarohi:- nhi Jay aap aisa nhi kar skte..... Sab kya sochenge? Utariye hume hum khud chalenge ....
Aur itne mein Jay hall ko cross krte hue apne kamre ki taraf Jane lagta hai ki tabhi sab un dono ko dekhne lagte hai ......
Janvi:- arey beta ye sab.....aarohi? Thik hai beta tu?
Jatin:- arey maa ...... Aarohi thik hai pr shayad Jay thik nhi hai....
Aur ye sunkar sab hasne lagte hai
Jay:- maa mai aarohi ko isse bhi achi kheer kaise banate hai vo sikhane Jaa Raha hu......
Ye sunkar aarohi Jay ki chest pr jor se Marti hai....
Janvi:- haa beta..... Samjh Rahi hu mai ......
Jay:- jau mai?
Janvi:- haa beta ji jao.... Tujhe kon rok payega....
Prinku.Shreya aur Yn:- bye aarohi.... Ache se sona...
Ye sunkar ek bar fir sab hasne lagte hai aur humari aarohi apne dono hatho se muh chhupa leti hai ....
Pr ye sab dekh kar kisi ko bohot bura lag raha tha isslie vo waha se uthkar bahar aajati hai aur vo aur koi nhi balki Jia thi ...
At aarohi's room....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...