At Kapoor industry...
Verma tahir ko chai ka cup de kar aajata hai...
Tahir bhi ik file ki study krte hue pene lagta hai pr jaise hi ik sip leta taise hi ugal deta hai....
Tahir:- ab ye kya bakwass hai....pr yn ki chai? Vo toh boht achi thi .....shayd mai uss waqt fresh hona chahta tha thoda toh achi lagi....waise bhi time hogya hai ghar jata hu or firse usko kahunga chai banane ke liye fir dekhta hu kya khas baat hai....
Tahir jaldi se file complete kr jaldi se ghar Jane ke taiyar ho jata hai....
Kuch der mein tahir Ghar pohch jata hai..... Pr yn usse dikh nhi Rahi thi.....
Tahir idher udher dekhta hai pr yn dikhti hi nhi fir vo jakar kitchen mein dekhta hai but waha bhi yn nhi hoti tabhi waha prinku aajati hai...
Prinku:- bhai aap yaha?
Tahir:- haa kyu mai yaha nhi aa sakta?
Prinku:- nhi mera matlb ye tha ki aap aise kabhi kitchen mein nhi aate na...
Tahir:- haa vo mai Zara.....
Prinku sab smjh rahi thi ki kahi na kahi tahir shayd yn ko dhundh raha tha....
Tahir:- haa mujhe ek glass Pani chahiye tha....
Prinku:- acha vo toh bhai waha hall mein rakha hua na?
Tahir:- arey mujhe yahi se chahiye....
Prinki hasne lagti hai or bolti hai...
Prinku:- bilkul Bhai aap chaliye mai lekr aati hu ........ Waise yn aaj jaldi chali gyi half day lekr....
Tahir:- kya???? Jaldi??? Kyu???? Or kis liye???
Prinku tahir ki taraf confuse hokar dekhne lagti hai.....
Tahir:- arey Mera matlb tha ki aise kaise vo half day kr sakti hai itna sab kuch reh gya hai or vo madam aise chhuti kregi na toh hogya sab kaam...
Prinku:- bhai relax vo aaj ka kaam apna already krke gyi hai sara or Aaj Dr. ne unki maa ko dekhne ke liye bulaya hai isslie gyi hai vo...
Tahir ye sunkar thoda dukhi ho jata hai ki yn jaldi chali gyi abhi toh usko sorry or thank you bolna toh sath hi usse chai bhi banwani thi....
Tahir:- ohh! Kehna ki aage se hume ik din pehle hi batayegi....
Prinku:- ha ab toh shayd hi jarurat pade bhai ginti ke 16 din reh gye hai.....
Tahir ye sunte hi dukhi ho jata hai....
Tahir:- mujhe ik jaruri meeting ka msg aa raha hai toh maa ko kehna mai wapis chala gya...Prinku:- pr bhai!!! Chalo thik hai dhayn se jana.....
At Amity a few hours ago.....
Aarav bhi shumaira ke peeche peeche bhagne lagta hai...
Shumaira bhagti bhagti school terrace PR pohch jati hai....
Or waha jakar rone lagti hai....
Tabhi aarav bhi peeche se Aajata hai...
Aarav:- shummu kya hua? Khana acha nhi laga aise uthkar aagyi?
Tabhi usse shumaira ke rone ki siskiyo ki awaz aane lagti hai
Aarav:- shummu tum ro rahi ho???
Vo turant uske pass jata hai...
Aarav:- kya baat hai shummu? Agar tumko vo pasnd nhi aaye toh mujhe batao mai fir kabhi nhi launga.....
Shumaira rote hue bolti hai..
Shumaira:- n..nhi...pal..palao toh....mere...fav.. favourite hai.....
Aarav:- fir kyu?....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...