Next day.....
Aarohi's house
Humesha ki tarah ek bar firse yn kitchen mein apni dono chhoti behno ke liye nashta or lunch bana rah thi....aarohi taiyar hokar waha yn ki madad krwane lagti hai or Shreya humesha ki tarah so Rahi hoti hai.....
Yn:- ye Shreya ki bachi firse nhi uthi haina??? SHREYA! SHREYA tujhe kitni baar smjhau mai ki subha jaldi uthakar bachi nhi Rahi ab tu...
Shreya:- kal raat der se soyi thi kyuki vo bar bar jatin or shivanya ke bare mein hi soch Rahi thi..... uska sar bhi dard ho raha tha....vo dard ke mare uth kar baith jati .... tabhi yn waha aajati hai shreya ko aise preshan dekh turant uske pass baith jati hai
Yn:- kya hua Shreya tum thik ho?
Shreya:- didi mera sar bohot dard ho raha hai or kal raat ko bhi mai issi wajah se der se soyi thi
Yn turant Shreya ka matha touch krti hai bolti hai arey tujhe toh halka bukhar bhi hai.....ek kaam kr tu college mat Jaa or Aaj dance ke liye bhi mat aana....
Shreya bhi maan jati hai....
Yn:- tu uth pehle fresh ho ja or fir aarohi tujhe nashta kra kr dawai de degi kuch der soyegi toh sham Tak thik ho jayegi....mujhe abhi nikalna hai mausi ji ko toh janti hi Haina..
Shreya:- arey koi baat nhi di aap meri fikar mat kijiye mai jaldi hi thik ho jaungi or haa apko Jana chahiye wrna vo budhiya apka dimag kha jayegi.....
Yn:- aise nhi bolte...chal ab jo kaha hai jaldi se karle or haa ache se nashta karke dawai le lio....
Shreya:- thik hai...
Itna kehkar yn jaldi se ik Parathe pr achar lapet kr chalte chalte khane lagti hai.....
Yn fatafat aarohi ko bata deti hai shreya ki tabiyat ka sunkar aarohi bolti hai ki vo aaj chhuti krlegi college ki pr Shreya usse batati hai ki vo bilkul thik hai bas sardard ho raha hai...or yn bhi usse mana krdeti hai chhuti krne ko....
At Shanti Swarg
Jatin or tahir ready ho raha thai kyuki Aaj dono ko office jo jana tha..
Idher yn bhi aa chuki thi janvi nashta bana rahi thiNishant gym mein tha or Jay gym se apne kamre mein jaa raha tha
Yn ko ander aata dekh Jay yn ko good morning wish krta hai or tabhi Nishant ka dhayan bhi yn pr chala jata hai....
Yn muskurakar Jay ko wapis se good morning wish krti hai or puchhti hai janvi kaha hai?
Jay:- mummy kitchen mein hai didi...mai aata hu nahakar fir sath nashta karenge
Yn:- thik hai tum jao...
Yn kitchen ki taraf jati hai...
Or janvi ko namaste bol uske pair chhuti hai...
Janvi:- aagyi beta!
Yn:- ji aunty aaj kya karna hai?
Janvi:- beta Aaj jyada kaam nhi hai Aaj bas tahir apna kaam office ka nipta le fir kal se marketing shuru krenge or 2 din baad se toh rasmein shuru hi ho jayengi ....
Yn:- thik hai aunty ji laiye mein aapki madad krwa du
Janvi:- chai bana do beta tum.
Yn:- jarur...
Yn ki chai ki tareefein toh aap log shuruwat se hi sun rahe hai.....yn ne chai banana shuru Kiya or kuch hi der baad chai ki mehak pure Ghar mein fail gyi....
Tahir:- maa nasta laga do mujhe aaj jaldi jaana hai or shayad mai thoda late bhi aau, koi kaam hai kya apko?
Janvi:- nhi beta tu Aaj aapna kaam jaldi se nipta le fir kal se toh Kam hi Kam hai....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...