Congratulations to my ishqbaaz family and myself too my story reached 100k views...... 🥹 Starting from 0 to 100K views i never ever imagined that....thank you so much for your support and love...... And thanks for always motivating me....
Always remember that Author loves you 💓💓Next morning....
Tahir's room...
Tahir:- do din baad court mein hearing hai..... Ab tak toh Nishant ko letter mil chuka hoga....
Yn:- acha pr humare pass proof aaya?
Tahir:- abhi tak toh nhi pr meri team lagi Hui hai jald hi dhundh nikalegi....
Yn:- aur hume aap par pura bharosa hai....
Ye sunkar tahir yn ko ek halki si smile deta hai aur dono taiyar hokar neeche Jane lagte hai....
Nishant:- proof milega tab toh case jeetoge tum dono..... Tum dono apne aap koi bohot hosiyar samjhte ho na ab dekhta hu mai tahir Kapoor ki tere pass kitna dimag hai
Nashta krne ke baad tahir office chala jata hai, jatin ki bhi apni new book publication pr Kam tha toh vo bhi Jaa Raha tha sath mein vo Shreya ko bhi uske college chhodne wala tha.....aur Jay unka toh kahi man lag hi nhi Raha tha uper se aarohi uske call ka jwab bhi nhi de rahi.... Degi bhi kaise uska phone bar bar switch off aa raha tha...inhi sab baaton se pareshan Jay Yn ke pass chala jata hai usse sab batane.....
Yn apne kamre mein baithkar summer collection ke liye wedding collections outfit ki designs bana Rahi thi....tabhi usse darwaze pr knock sunai deti hai...
Yn:- aajaiye...
Tabhi darwaza khulta hai aur waha Jay khada hota hai...
Yn:- arey Jay! Waha kyu khade ho? Ander aao...
Jay ander aata hai aur yn ke samne bed pr baith jata hai...
Yn apna kaam chhodkar Jay ke pass aajati hai...
Yn:- kya hua aarohi se baat Hui?
Jay:- nhi bhabhi phone bar bar switch off aa raha hai bhabhi bhale hi mujhse vo baat na kare pr uska phone aise switch off aa raha hai mai kal subha se hi try kr raha hu, sab thik toh hoga na?
Yn:- ye baat toh ab mujhe bhi preshan kar rahi hai, hum sham Tak wait krte hai.... Agar phone switch off aaya toh hum tumhare bhaiya se baat krenge....
Jay:- thik hai bhabhi.... Mujhe bas bohot jyada tension ho rahi hai...
Yn:- preshan mat ho jay, sab thik hoga....
Jay:- thik hai bhabhi....
Yn:- haa aur filhal tum apne exams pr bhi dhayan do
Jay:- thik hai bhabhi..
Itna kehkar Jay waha se chala jata hai ..
Aarohi's pov
Aarohi floor PR baithkar apne bed se peeth lagaye baithi hui thi aur bohot hi gehri soch mein thi ki tabhi uske kamre ka darwaza khulta hai....aur waha uske mummy aur papa khade Thai ..
Papa:- aarohi tumhe aaj ladke Wale dekhne AA rahe hai .... Tum jaldi se taiyar ho jao vo 1 ghante mein aane hi wale honge ...
Aarohi jaise hi ye sunti hai vo chok kar khadi ho jati hai ...
Aarohi:- maa apne papa ko smjhaya nhi? Baat nhi ki aapne papa se?
Mummy:- beta shant ho ja, iska koi fayda nhi hai
Papa:- kaan kholkar sun lo aarohi ye sab hath paer Marne se koi fayda nhi hai, hoga wahi jo mai chahunga smjhi?
Aarohi:- pr papa pls atleast meri padhai ke bare mein sochiye....pls mera future barbad ho jayega
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...