Gauri's pov
Sabke Jane ke baad gauri apne kamre mein wapis aajati hai halaki gauri ko bilkul acha nhi lag raha tha Verma ka aise behave krna..... Usne hi kaha tha ki hum dost ki tarah rahenge pr vo toh kuch bhi baat nhi krte..... Khair gauri sab kuch ignore krke taiyar hone lagti hai kyuki usse aaj Verma ke sath admission ke liye Jana hai....
Jay's pov....
Aarohi aur Jay college ki taraf Jane Lage..... Aarohi nervous thi isslie nhi ki exam hai balki isslie kyuki usse aaj bohot sare logo ko face krna hai vo bhi as a wife of Jay Kapoor, log firse tarah tarah ki baatein krenge...
Jay aarohi ki taraf dekhta hai jo ki preshan nazar aa rahi thi....
Jay:- kya baat hai? Sab thik toh hai na?
Aarohi:- hmm hum thik hai hum bas thode se nervous hai
Jay:- exam ki wajah se?
Aarohi:- nhi vo hum aise ab sirf aarohi nhi hai na.....
Jay:- mrs aarohi Jay Kapoor ho chuki ho?
Aarohi:- hmm...
Jay:- tab toh tumhe nervous nhi balki confident hona chahiye, kyuki tum ab Kapoor family se belong krti ho.... Tumhe koi chah kar bhi kuch nhi bolega....aur fir mai hu na.... Mere samne kisi ki himmat nhi hai ki meri biwi ko kuch bol sake....
Aarohi Jay ki baat sunne ke baad finally thoda relax hoti hai
Aur kuch hi der mein dono college pohch jate hai.... Humesha ki tarah Jay ki gadi aate hue dekhkar ladkiya aage peeche khadi ho jati hai dekhne ke liye pr humesha ki tarah sbse aage rehne wali Jia waha nhi thi....
Jay jaise hi utarta hai sab excited ho jate hai..... Aur Jay utarte hi dusre side jakar gate kholta hai aur apna hath aage badhakar aarohi ko utrne mein help krta hai....
Aarohi ek baar pehle bhi Jay ke sath college aayi hai pr iss baar aarohi kuch badli badli si lag rahi thi.... Mang mej sindoor gale mein Mangal Sutra aur hatho mein laal choode lag raha tha mano nayi nayi shadi hui hai....
Aarohi aur Jay ko aise dekh sari ladkiya confuse ho jati hai aur ek dusre ko dekhne lagti hai ki koi toh unhe jawab bataye ki ye ho kya raha hai but jawab kon hi deta? Sab hi anjan Thai
Jay aarohi ka hath pakad kar college ke ander jaane lagta hai aur sab unke peechhe peechhe....
Aarohi aur Jay ko waha dekh shumaira aur aarav bhi waha aajate hai .....
Shumaira pehle aarohi ko dekhti hai uske baad bolti hai....
Shumaira:- sach mein aarohi???
Aarohi samjh jati hai ki shumaira kya puchh rahi hai....
Aarohi:- haa shumaira....
Shumaira:- Jay bhaiya?
Aur ek baar fir Shreya haa mein sar hila deti hai....
Aarav:- gaddar kahi ke sale..... Dost bolta hai?
Jay:- bhai meri baat sun....
Aarav:- mai kuch nhi sunna chahta samjha..... Shadi krke yaha aakar khada hogya besharmo ki tarah ??? Tune bulaya shadi mein? Bulana toh chhodo sir ne toh batya tak nhi....
Waha khade baki bache ye sunkar bilkul chok jate hai ki jay ne shadi krli vo bhi aarohi se....
Jay:- ek baar baat sun toh sahi....
Aarav:- kya sunu ab mai? Ki Tera honeymoon kaha hoga? Ye batane aaya hai ab tu mujhe?
Yn sunkar aarohi aur shumaira apne hoth dabakar hasne lagte hai...aur waha khade kuch log bhi....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...