part:- 152

781 91 30
                                    

Akshit:- tum thik ho gauri?

Gauri:- ha hum thik hai...kyu?

Akshit:- nhi tumne kaha tha na tum itne logo ke beech mein uncomfortable ho jaogi..

Gauri:- haa pehle Thai pr ab aap hai mere sath toh ab sab thik hai...

Akshit:- wo toh mai humesha hu...

Akshit gauri ka hath apne hath mein lekar bolta hai..

Gauri:- kya kar rahe hai sab hai yaha..

Akshit:- lo! Ab hath hi toh pakad Raha hu usmai bhi sharam aa rahi hai?

Gauri:- nhi Aisa kuch nhi hai pr....

Akshit:- haa toh chup chap baitho aise hi.

Function aage badhta hai sabne sare performance enjoy kar rahe Thai...pr jatin aage dekhne ke bajaye Shreya ko hi dekh raha tha...

Shreya samne dekhte hue...

Shreya:- aap hume itni der ghur kyu rahe hai?

Jatin:- ghur kaha raha hu? Dekh raha hu

Shreya:- wahi kyu dekh rahe hai? Samne performance chal rahi hai... Aap hai ki hume dekh rahe hai...

Jatin:- toh kya karu? Ek toh kal se dekh nhi paunga tumhe uper se tumhe ismai bhi dikkat hai?

Shreya:- arey toh do din ki hi toh baat hai fir Puri Umar dekhte rehna

Jatin:- bada maza aa raha hai na tumhe?

Shreya:- bohot! Shadi hai meri ab enjoy bhi na karu?

Jatin:- karo karo!

Aur fir Sangeet ka function khatam hojata hai....sab dinner krne ke liye hall mein ikatha ho jate hai.... Pr ye kya Yn toh so hi gyi thi tahir ki gaud mein .....

Tahir:- Yn chale?

Yn agar jagi hoti tab toh kuch bolti na? Pr vo toh bade hi Aram se so Rahi thi

Tahir yn ke face ki taraf dekhta hai toh pata chalta hai vo chuki thi...

Tahir:- lgta hai aaj dinner nhi krna madam ko 😊 chalo fir sone hi chalte hai...

Tahir Yn ko bridal style mein uthakar venue ke vip resting room  ki taraf Jane lagta hai....media ko bohot maza aa raha tha itna sab kuch mil jo gya tha unhe apne news mein chhapne ke liye.... Kapoor pariwar ke events humesha interesting hote hai

Tahir Aram se Yn ko bed pr lita kar usse blanket se cover kar deta hai ki tabhi uska phone bajne lagta hai

Nishkarsh:- bhai kaha hai tu? Dinner nhi karna?

Tahir:- Yn so gyi hai bhai usse sulane aaya tha....

Nishkarsh:- acha chal ek kaam kar tu bhi ab room pr hi reh mai khana wahi bhijwa deta hu...

Tahir:- thik hai aur vo aarohi ke ghar ke  bagal wale ghar mein sab set hogya?

Nishkarsh:- ha Bhai hogya hai humara sara saman bhi abtak pohch gya hoga.....

Tahir:- thik hai khana khane ke baad sab chale jana mai yn ke sath aajaunga

Nishkarsh:- thik hai bhai....

Sab khana khane lagte hai .... Shumaira ne jaldi kha liya tha toh vo thodi der idher udher hi ghumne lagi...

Aarav ko jab shumaira nhi dikhi apne aas pass toh vo bhi jaldi khana kha kar waha se usse dhundhne ke liye chala jata hai...

Kuch dur aata hai toh dekhta hai shumaira kisi ladke se baat kar rahi thi.... Pr tha kon ye? Khair shumaira kisi ladke se baat kar rahi thi yahi kafi tha aarav ko ander tak jalane ke liye....

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Nov 03 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now