finally job milgyi?

1.8K 94 7
                                    

yn ke jaane ke baad

At aarohi's house.

Shreya:- aarohi tum Delhi se yaha padhne aayi ho? Kyu mera matlab hai delhi bhi pdhayi ke liye boht achi jgah hai fir kyu?

Aarohi:- ha di, pr waha fees bhi boht lagti hai or mere mummy papa meri fees ka kharcha nhi utha sakte thai fir maine kayi University ka entrance diya jinmai mujhe clear krne pr bina fees ke padhai hogi....unmai se mujhe mila Mumbai mein, Amity University.

Shreya chok kr:- arey ye toh wahi University hai na jahan bade Ghar ke bache aate hai padhne??

Aarohi apna sar haa mai hilati hai..

Shreya:- ye toh boht achi baat hai na, tum preshan kyu ho?

Aarohi:- di ik toh mere ghar wale bhi nhi hai yaha or uper se mujhe jyada malum bhi nhi hai yaha ke bare mai.

Shreya:- bas itni si baat? Mai chalungi na tujhe kal chhodne.. mujhe malum hai waha ka rasta...

Aarohi:- Sachiiii....???

Shreya:- muchiiii.....

Or dono hasne lagti hai....

Aarohi:- badi didi aati hi hongi chlo kuch bana lete hai?

Shreya:- ha chalo mai tumhari help krti hu...

Aarohi:- ha ok....

Dono kitchen mai chale jate hai....

Aarohi:- di mai aapse ik baat puchhu?

Shreya:- ha ha bilkul puchho...

Aarohi:- aap dono akele hi rehte ho???

Tabhi Shreya ko yaad aata hai ki vo akele na hokr bhi boht akele hai....

Shreya:- hmm... Papa bachpan mai hi chhodkr hume chale gye thai fir maa ne hume jaise taise bada kiya.... Fir ik baar vo kitchen mein kam kar rhi thi or ek dum se unhe heart attack aagya...or hum unhe hospital le gye jaha Dr. ne kaha vo coma mein hai tabse aaj tak vo coma mein hi hai, jo paise didi ki shadi ke liye maa jo paise bacha Rahi thi vo humne peechle teen mahine Mein kuch khtam kiya hai kuch bache hai jisse humara roj ka kharcha chal raha pr vo bhi jald hi khtam ho jayenge aise mein didi ko job mil jati toh acha hota...pr didi unhone bhi boht pareshaniya dekhi hai yaar....😔😔😔.

Shreya ki baatein sun aarohi ki man bhi dukhi ho jati hai...pr Shreya ka mood thik krne ke liye vo baat badal deti hai....

Aarohi:- didi itni mehanti hai na ki koi pagal hi hoga jo unko job pr na rakhna chahe....

Shreya uski baat pr hass deti hai...

Shreya:- acha... Pr ye batao hum bana kya rahe hai??

Aarohi:- mujhe bas pulao hi banana aate hai....

Shreya:- or sach batau toh mujhe chai hi banani aati hai...😶.

Or dono fir hasti hai....

Aarohi:- chalo kuch toh bana hi lenge....

Yn pov.

Dadi mujhe unke ghar le jaa rhi thi thoda dar bhi lag raha tha pr abhi mujhe iss job ki boht jarurt hai 😔.

Lagbhag 30 min Mein hum waha pohch jaate hai....or gaadi ik boht hi bade banglow ke samne khadi hoti hai....vo boht sunder hota hai....

vo boht sunder hota hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
ISHQBAAZ Where stories live. Discover now