part:- 149

772 94 18
                                    

After 3 hrs.....

Yn abhi bhi gussa hi thi....

Tahir ka gussa toh already khatam ho chuka tha.... After intimating Yn ne khud ko opposite direction mein turn Kiya aur sone lagi....

Tahir yn ko apni taraf kheechne lagta hai but yn ne bed ka gadda itni zor se pakda hua tha ki tahir usse apni taraf kheech hi nhi pa raha tha...tahir bilkul pareshan hokar bolta hai...

Tahir:- Yn ye kya zidd hai?

Yn:- kya zidd hai?

Tahir:- wahi toh puchh raha hu tumse?

Yn:- hume Sona hai.... Sone dijiye 1:30 baj rahe hai agar pata ho toh....

Tahir:- mujhe bhi Sona hai Yn....

Yn:- humne aapki ankhe toh nhi pakdi hui??? So jaiye....

Tahir:- tum janti ho mujhe aise nind nhi aayegi ...

Yn:- toh hum kya karein? Aap humari ek bhi sunte hai? Toh hum apki baat kyu Mane?

Tahir:- Yn tum baat ko khamkha badha rahi ho .... Ab yha bhi toh hona chahiye na kisi ko? Aur fir Shreya bhi toh aisa hi chahti thi?

Yn:- lekin bua ji aur mami ji ne kaha na ki unhe koi pareshani nhi hai...hum itne khush Thai ki humari saas bilkul maa jaisi hai aur humse itna pyar kartin hai pr.... Apko toh mai bhul hi gyi thi aapke ander bhi toh ek saas hai husband thodi na hai aap humare...

Tahir:- hadd hai matlab? Acha kal ladenge na.... Ab aao sote hai pls.....

Yn:- apko ye ladna lag raha hai? Hum lad rahe hai?

Tahir:- nhi bana kisne kaha tum lad rahi ho? Lekin pyaar toh nhi hi kar rahi ho....

Yn:- hum ek kaam karte hai hum sofe pr so jate hai aap Araam se soiye yaha pr ....

Tahir jaldi se apna pillow uthata hai aur Yn ke jaane se pehle hi sofe pr jakar baith jata hai....

Yn:- ye kya tarika hai?

Tahir:- kya matlab?

Yn:- yaha hum sone Wale Thai na...

Tahir:- toh so jao na 😏 kar toh aise rahi ho jaise hum dono pehle kabhi sofe pr soye hi nhi hai.... Yaad nhi hai kya tumhem kitne ache se fit baith jate hai hum yaha...  Yaad hai ya fir yaad dilau?

Yn:- teen ghante se fir kya ho raha tha abhi? Hume na aapse koi baat krni hi nhi hai....

Yn jakar wapis bed pr lait jati hai...

Tahir:- thik hai fir agar tumhe aise manjoor hai toh aise hi sahi..... Good night....

Yn badbadate hue....:- ha ye toh badi jaldi maan gye... Tabse chilla rahe hai hum ki hume jaana hai toh vo nhi manna hai?

Tahir:- yn badbadana band karo kal function hai janti ho na?

Yn:- hum badbadayenge apko koi takleef hai?

Tahir:- nhi nhi mujhe bhala kyu hogi tumhe jaise acha lage waise karo thik hai Puri raat baithkar badbadao mantar padho .... Sab tumhari marzi....

Tahir:- yn mere paas ek aur bhi acha idea hai.... Akar mere side mein laitkar mere kaan mein ache se kyu nhi badbadati? Isse mujhe aur bhi achi nind mera matlab hai ki meri nind aur bhi kharab hogi....

Yn:- na hi hume apke side mein Sona hai na hi hume apki bahon mein aana hai na hi hume apse baat hi karni hai...

Tahir:- as your wish.....

Yn bhi wapis gusse mein so jati hai....aur tahir bhi sone ki koshish krne lagta hai......pr afsos na hi tahir ko nind aa rahi thi na Yn ko.... Kareeb adhe ghante baad Yn chup chap bed se utarti hai aur sofe ki taraf apni takiya lekar dabe pao Jane lagti hai....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now