At the City hospital......
Yn already apni maa ke pass baithi hoti hai.... Bhale hi uski maa usse baat nhi kar paa rahi thi or kahi na kahi yn ko lag raha tha ki maa uski baatein sun toh Rahi hai na.....
Author:- kabhi kabhi hume ek aise insan ki jarurt hoti hai Jo humari sari baatein sune......hume 4 baat sunane wale hazar mil jate hai pr humari sunne Wala shayad hi koi milta hai.....beshak humari baat galat ho ya sahi pr samne wala insan bina judge kiye hume sun le ussi mai khushi mil jati hai.......
Yn:- maa mujhe finally job mil gyi hai...ache log hai bohut khaskar janvi aunty....unhone iss beech apki yaad aane nhi di....Kapoor family ki wajh se mujhe agle 3-4 mahine ka work ek sath mil gya hai.....or shayd aage bhi sab acha hi rahe maa....
Idher tahir yn ki maa ke kamre ke aage khada hota hai ander jane hi wala hota hi ki yn ki awaz sunkar ruk jata hai bahar hi....
Yn:- pr iss beech lag raha hai ki mere uper boht jimmedariya aagyi hai maa, sath sath Shreya ka bhi dhayn rakhna hota hai maa ko ki mujhse nhi ho pa Raha hai....mai kaam mein itni busy hu ki waqt nhi de paa rahi hu....kabhi kabhi meri Umar ki baki ladkio ko dekhti hu toh sochti hu kash meri bhi inki tarah life hoti...college, dosto ke sath ghumna firna.... weekends pr bahar jana family ke sath.... Mummy papa se kisi chiz ki zidd krna....Khair maa in jimmedario ke chalte ye shayd hi kabhi mumkin ho paye...pr mai Vada krti hu maa mai ek achi beti bankar dikhaungi.....
Ye sab bolte bolte kab uski ankhe nam ho jati hai pta hi nhi chalta....yn apne aashu poch or thandi aayein bhar kr bolti hai....
Yn:- uper se mera vo khadus boss.....rakshash hai rakshash usse lagta hai na maa ki mai uske pariwar ke khilaf kaam kr rahi hu uske dushmano ke sath milkar vo bhi....bhale hi mujhe maa ye bagad Billa nhi psnd pr Kapoor pariwar boht hi pyara pariwar hai.....bhgwan sabko aise hi hasta khelta rakhe.....
Tabhi tahir darwaja khol ander aa jata hai....
Yn jaise hi peeche mudkar dekhti hai ki tahir hai taise hi apni seat chhodkar khadi ho jati hai.....
Tahir:- baitho baitho miss yn...
Yn:- si..sir aap yahan....kyu?
Tahir:- miss yn ye mera hospital hai jaha chahiye jab chahu jaa sakta hu koi problem hai tumhe?
Yn:- n..n..no sir bilkul nhi...
Tahir:- hmm...toh aunty ki condition kaisi hai?
Yn:- Dr. Ne kaha hai ki jaldi hi thik ho jayengi pr...
Tahir:- pr???
Yn:- pr 4 lakh rupay lagenge koi dawa or injection hai Jo bahar desh se hi milti hai or mehngi bhi hai boht...
Tahir:- acha...
Tahir:- YN, uss din ke liye sorry! Dekho mujhe aise react nhi krna chahiye tha itna but itna stress tha ki smjh hi nhi aa raha tha ki kya kru kaise kru...
Or....THANK YOU! Isslie kyuki tumhari wajah se meri family or business dono ko hi boht profit hua hai.....Yn tahir ke muh se sorry kr thank you sunkar khush ho jati hai...
Yn:- it's ok sir! Waise bhi aap boss ho....aap jaisa chahte thai mujhe waisa hi krna chahiye tha..but sir hum kisi ko apne under kaam krne ke liye isslie hi rakhte hai na ki samne wala apna bhi kuch dimag lagye or humko kuch naya or interesting ideas de wrna isharo pr kaam janwar or machines bhi krti hai...
Tahir ne yn ki baat bade hi dhyan se sun raha tha usko ek boht hi bada idea mil gya hai logo ko apni company mein or kya kya dekh kr hier krna chahiye
Tahir:- great one! Khair yn uss din tumne mujhse kaha tha ki mujhe tumse dosti krni hai ya dushmani toh ab ek hi chhat ke neeche rehkar dushmani nibhana acha nhi lagta or uper se dono ka Target bhi ek hi hai...
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...