Shreya's pov....
Shreya apne aur aarohi ke kamre mein Jaa Rahi hoti hai..
Jaise hi Shreya darwaza kholti hai toh waha aarohi pehle se hi bed pr apne hatho ko cross mein modkar baithi hui thi...
Shreya ander aati hai...
Aarohi:- aayiye didi.... Apka hi intezar tha... Aayiye...
Shreya smjh gyi thi ki aarohi Shreya se gussa hai...
Shreya:- aarohi meri baat suno Mai tumhe sab smjha skti hu...
Aarohi:- samjhaiye fir ...
Shreya:- vo Mai tumse chhupana nhi chahti thi pr...
Aarohi:- kya par? Tahir jiju aur yn didi ko toh aapne bata Diya fir mujhe kyu nhi bataya? Kya aap mujhe apni behan nhi mante?
Shreya:- Aisa bilkul nhi hai.... Balki tum toh meri chhoti Behan hi ho....
Shreya bol hi Rahi hoti hai ki tabhi jatin bhi wahan aajata hai...
Jatin:- aarohi mujhe jaldi se chhupane ki jagah de do....ye Jay ka bacha Mera khoon pee jayega nhi toh...
Aarohi:- bilkul bhi nhi... Aap dono yahi raho aur aane dijiye Jay ji
Tabhi Jay bhi kamre mein ghusta hai
Jay:- kaha gya vo insan? Kaha gya? Ye raha...
Jay:- hn Aaj tujhe mujhse koi nhi bacha skta...
Jatin bhagkar Shreya ke peechhe chup jata hai...
Jay:- bhabhi ke peechhe chhupta hai? Nalayak.... Bhabhi aap aage se hatho... Aaj isko mujhse koi nhi bacha skta....
Jatin:- Jay mai smjhata hu na sab... Mujhe ek mauka toh de...
Jay:- thik hai.... Shuru krna bolna aur starting se bata sab kuch.... Aur ye bhi ki tahir bhaiya aur yn bhabhi ko kab batya tum logo ne ye bhi....
Aarohi:- haa bilkul.... Dono boliye
Jatin:- arey mujhe Shreya pasnd hai bohot pehle se hi aur maine kareeb 15-20 din pehle hi bola tha isko.... Aur luckily vo bhi krti ho thi.... Aur rahi baat yn bhabhi aur tahir ki toh Maine ya isne nhi bataya un dono ko balki unhe khud pata chal gya....
Jay Shreya ki taraf mudta hai or apni ek eye brow uthakar bolta hai...
Jay:- kya ye sach keh raha hai?
Shreya bhi jaldi se haa mein sar hila deti hai...
Aarohi:- fir bhi hum maaf nhi krenge...
Jay:- haa bilkul hume party dijiye...
Aarohi:- aur mujhe Jo apki new book aane wali hai uski sbse first copy apne signature ke sath dena...
Jatin lambi Rahat ki saas lekar bolta hai...
Jatin:- bas itna hi na?
Aarohi aur Jay:- haa pr humare dost bhi aayenge
Jatin:- thik hai thik hai aur kuch?!
Jay aarohi:- nhi aur toh kuch nhi...
Jatin:- shukar hai....ab tum logo ki ijazat ho toh le jau Mai apni hone wali biwi ko...
Jay aur aarohi ik dusre ko dekhte aur bolte hai
Dono:- ohoooo!! Hone wali biwi huh? 😏
Jatin:- hn kyu? Aur kya bolu ?
Shreya ko toh ye sab mano kisi sapne jaisa lag raha tha.... Sab kuch Naya Naya... Ye pyar ye blushing 🤭 humari Shreya ke liye sab kuch Naya tha...
Shreya:- chaliye ab aap bhi pata nhi kya... Bas baatein ki khaal kheech rahe hai
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...