part:- 27

1.5K 103 21
                                    

Yn bahar aajati hai jaha function start hone wala tha sham ke 5 baj chuke thai prinku or dhruv stage pr khade Thai kuch hi der mein ring ceremony start hone wali thi. Sabhi pariwar Wale stage pr thai pr tahir kahi nhi tha.....

Janvi:- tahir ko phone lagana jatin pata nhi kaha busy hai ye ladka behan ki sagai hai or pta nhi kaha busy hai....

Jatin phone laga hi Raha hota hai ki itne mein tahir Aajata hai....

Jatin:- lo aagya....tahir....

Yn mrs Gabriel ke pass jakar baith jati hai....or usko sab batane lagti hai ki kaise kya aage ki rasam hai abhi...
Mrs Gabriel boht excited hokar yn ki baatein sun rahi thi.....

Gabriel:- mrs Kapoor i really like you i want you to come to France along with   Mr Kapoor  whenever he comes to france for business purpose...

Yn:- yes will for sure....

Mrs:- it will be fun with you both....

Yn:- i glad to see that you are really happy with us...

Mrs Gabriel:- it's because you and mr Kapoor are very Frankly and kind....

Tahir bhi aakar yn ke side mein baith jata hai.....

Yn jaise hi tahir ko dekhti hai apne side mein taise hi samne dekhne lag jati hai....vo kabhi mrs Gabriel se baatein krne lagti toh kabhi stage pr dekhne lagti....

Tahir thoda sa jhukta hai or yn ke kaan mein bolta hai...

Tahir:- mrs Gabriel chahti hai ki hum unke sath khana khaye....

Yn samne dekhte dekhte bolti hai:- sure....

Tahir ko yn ka ye behaviour acha nhi lag raha tha....baat toh dur yn usse dekh bhi nhi rahi thi...

Kuch der baad engagement shuru ho jati hai..... prinku or dhruv ik dusre ko ring pehna dete hai or baki sab baithe mehman taliya bajane lagte hai....

Fir kuch der baad Jay couple song bajwa deta hai or dono couples ko dance krne ke liye kehta hai...

Dhruv bhi prinku ka hath pakad kr Aram se couple dance krne lagta hai.....

Tabhi Jay janvi or Sanjeev ko bhi kehta hai ki dance kro or dhruv ke mummy papa ko bhi.......

Mrs Gabriel:- hey you both are not dancing why? Go and join them go....

Mrs Gabriel ki baatien sun tahir or yn ik dusre ki taraf dekhne lagte hai chok kr.....

Mrs Gabriel:- common guys don't be shy now you both are married.....

Tahir apna hath yn ki taraf badhata hai...

Mrs. G:- go mrs Kapoor...

yn uske hath mein apna hath rakh deti hai or tahir bade hi pyar se uska hath pakad kr usse stage pr le jata hai....

Tahir yn ki kamar pr hath rakhta hai yn ne saree pehni thi toh uska hath direct yn ki skin ko choo raha tha.....jisse yn ko goosebumps ho jate hai....

Yn ko aise uncomfortable hota dekh tahir bolta hai...

Tahir:- relax miss yn ye sirf ik act hai isslie isko as a act ache se nibhao....

Yn bhi neeche dekhte dekhte sar hila deti hai haa mein.....

Dono ko ik sath couple dance krta dekh sab shocked ho jate hai...

Janvi...Sanjeev dadi Jay jatin dhruv or prinku sab chok jate hai pr vo khush bhi hote hai man hi man mein kyu ki dono hi itne pyare lag rahe Thai ik sath....

Sabki nazar ab prinku or dhruv se hatkar in dono pr thi.....

Dono ik dusre ke sath ik dum fit baith rahe Thai.....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now