part:-19

1.3K 132 11
                                    

At Shanti swarg.....

Janvi:- yn coffee peeogi beta bana du?

Yn:- arey aunty aap kyu banaoge? Aap yaha baitho....mai aaj apko adrak wali chai banakr peelati hu...

Janvi:- nahi bilkul nhi tum pehle se hi itna kaam kar rahi ho mai aise kaise kitchen mai jaane du....

Tabhi yn rukti or kehti hai....

Yn:- aap bhi toh aaye Thai na....ab meri baari hai.....or chai mujhe sach mein boht achi banani aati hai....

Janvi:- lekin.....

Yn:- mai kuch nhi sun rahi mai jaa rahu hu bas....

Janvi:- bhala tumhe kon rok paega....thik hai...

Yn kitchen mein jaati hai jahan pehle se hi do chef hote hai....yn unhe pyar se namaste krti hai or puchti ki chai mein lagne wali chize ik usse nikal kr de do...

Or yn chai banane lagti hai....

Tabhi jatin waha pohch jaata hai.....or janvi ko dekhr bolta hai.....

Jatin:- kaisi ho maa?

Janvi:- tu aagya? Pr tu toh shayd se jay ko lene gya tha na? Jay kaha hai?

Janvi ki baat sunkar jatin ko yaad aata hai ki usne abhi kya kiya hai....or vo apne mathe pr hath rakh leta hai or tabhi usse peeche se awaj aati hai....

Jay:- haa bhai mai kyu dhayan mein rahunga tujhe? Matlb masg krdiya issne ki lene aaunga or maine gaadi bhi wapis bhej di apni or ye maharaj aaye hi nhi lene mujhe......bus se aa raha hu....

Jatin:- arey bhai sorry itna kya bhadak raha hai ik dum se kaam aagya tha yaar mujhe.....

Jay:- haa haa jarur....kmse kam msg toh krte mujhe wapis.....

Jatin:- arey thik hai na mere bhai hogyi galti....

Tabhi dono ko chai ki khushboo aati hai.....

Jay or jatin:- arey waah ye toh chai ki khushboo hai na shayad?

Janvi:- haa yn chai bana rahi hai....

Yn ka naam sunte hi Jay bhagkar kitchen ki taraf Jane lagte hai.....jaha yn boht pyar se chai bana rahi hoti hai.....

Jatin or Jay ko waha aate dekh yn hasne lagti hai....

Jay:- finally aap aa gye didi yaha.....

Yn:- haa aagyi...

Jatin:- acha kiya yn ki tum yaha aagyi.....khair ye batao kya tum chai bana rahi ho?

Yn:- ji haa aap log jakr jaldi se change kr lijiye tabtak chai bhi ho jayegi....

Jay:- waise toh mai banana milkshake Peeta hu but Aaj chai bhi pee lunga.....

Yn ye sunkar pyar se muskura deti hai.....

Or dono waha se chale jate hai.....

Kuch der mein dadi prinku Jay jatin waha aajate hai....

Yn ik ik kr sabko chai deti hai...or khud bhi chai lekr prinku ke bagal mein baith jaati hai......

Or itne mai tahir waha apni coffee ka mug liye Aajata hai or yn ke pass jakr bolta hai.....

Tahir:- kitni baar kaha hai tumhe ki tum yaha kaam krne aayi ho, tum yaha kaam krti ho toh tum bhi waise hi rahogi jaise baki staff......yaha baithkar humare staff ke members baatein nhi karte......

Tahir ki baat sunkar sab tahir ko dekhne lagte hai pr koi kuch kehta nhi hai.....yn jaldi se waha uth jati hai....

Yn ko uthta hua dekh tahir apna coffee ka mug usko pkadata or kehta hai.....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now