First of all thanks to all my readers
Yn plate lekr tahir ke kamre ke aage khadi hokar or darwaje pr knock krne lagti hai......
Tabhi ander se awaz aati hai
Tahir:- comein
Yn darwaja kholti hai or ander jane lagti hai..... Tahir chair pr baitha laptop khole kaam kar raha hota hai ki tabhi uski nazar yn pr padti hai....vo dekh chuka tha ki vo yn hai but vo you pretend krta hai ki usne nhi dekha ki kon aaya hai.....
Yn:- ye kya.....bina khana khaye kaam mein dhayan kaise lagega?
Tahir:- waise hi jaise tumhara meri kahi baato pr nhi lagta....
Yn:- kisne kaha mujhe apki baato pr dhayan nhi lagta?
Tahir:- toh tumne suna kyu nhi jo maine kaha tha? Pta hai yn kya? Tumhari na adadt hai....Jo mai kahunga uska tumhe ulta hi krna hai fir vo chahe tumhare bhale ke liye hi kyu n.....
Tahir bol hi Raha hota hi ki yn uske muh mein ek nivala daal deti hai jisse tahir shant ho jata hai...
Yn:- bohot chillate ho! Kisi ko apne aage kuch bhi kehne ka mauka dete ho?
Tahir jaldi jaldi roti ka tukda chaba hi raha tha ki yn fir ek daal deti hai...
Yn:- tahir ji! Aaj apne mere liye jo bhi kiya....uske liye mai dil se thank you bolna chahti hu....apne mere liye stand liya mujhe acha lga mai apko thank you bol rahi hu.....ab ismai mausi ji ke hone na hone se kya farak padta hai?? Mushkil se vo 2 hafte ki mehman hai....
Tahir khakr bolne hi wala tha ki yn fir ek nivala muh mein daal deti hai....
Yn:- mai toh unhe janti tak nhi hu aaj aayengi kal chali jayengi ab itni si baat ke liye khamkha jhagda kyu krna? Uper se unka nature hi aisa hai or fir mujhe unki baat ka kuch bura nhi laga sachi......
Yn firse nivala muh mein dalne wali hi thi ki tahir hath pakad leta hai....
Tahir:- tumse puchha maine ki tumhe bura laga ki nhi? Lage tumhe na lage mujhe kya? Mai nhi chahta ki mere ghar ke kisi bhi staff ko koi aise treat kare! Or tumhe laga ki mai tumhare liye ye sab kar raha hu? Jayada khush hone ki jarurt nhi hai miss yn tum mere liye koi mayine nhi rakhti ho smjhi.....
Yn ye sab sunti hai or usko boht bura lagta hai.....usne socha tha ki tahir ab usse acha dost Manta ya fir ab usse yn se koi dikkat nhi hai....pr vo galat thi.....Aaj ek bar fir tahir ne uska dil toda hai....yn ki ankh se ashu aane lage thai pr yn nhi chahti thi ki tahir usse dekhe isslie vo plate wahi rakh kr waha se chali jati hai.....
Yn apne kamre mein jaha vo shadi ka sara kaam karti hai waha jakar rone lagti hai....tahir ki baatein aaj usse boht buri lag rahi thi.....halaki isse bhi bura bura tahir ne bola tha pr pta nhi kyu Aaj usse tahir ki ya sab baat boht buri lag rahi thi.......yn ne socha tha ki vo jate jate tahir se bhi achi dosti kr hi legi pr vo galat thi....tahir jaise log sirf ek bhasa or ek rishta jante hai vo hai business or profit that's all.....
Yn:- tu bhi na yn pta nhi kya kya soch baithti hai.....vo akdu battamij dosti? Khayal bhi kaise aaya mujhe? Vo toh nafrat ke layak bhi nhi hai..... Acha hoga mai usse dur rahu.....kyuki mai jitna iss insan ke pass jaungi utni hi or hurt houngi.....
Tabhi darwaje par dasthak hoti hai yn apne ashu jaldi se ponch peeche ghumti hai or waha Nishant plate mein khana liye khada tha.....
Nishant ander aata hai charl taraf dekhta hua vo bhi....
Nishant:- nice room.....tumne toh ye kamra bilkul hi chamka diya yn....
Yn kuch nhi bolti bas halka sa muskurah deti hai.....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...