part:- 24

1.5K 82 23
                                    

At Shanti swarg......

Jatin wapis Aajata hai or dekhta hai ghar boht sunder lag raha hota hai.....jatin ko malum tha ki ye sab yn ne kiya hai.....

Jatin ghar mein jata hai or baki kaam mein hath batane lagta hai.....

Or Jay bhi itne mein ghar Aajata hai....

Sab kal ke function ki taiyario mein jut jate hai ......

4:00 pm

Yn sofe pr baithkar kal ring ceremony kaise kaise hogi....kab dhruv entry lega kr fir kab prinku ki entry hogi....sab timing ki list bana rahi thi....
Jatin or Jay bhi waha sofe pr baith jate hai or dadi janvi pehle se hi waha hote hai....... Or tahir fir se sabko sidhio ke uper se dekh raha hota Hai...sab ko kya Yn ko dekh raha tha pr jaise hi yn uper dekhti apne kaam mein lag jata....

Jay:- thak gya yaar mai.....

Janvi:- acha tu abhi se thak gya? Ye toh ik Chhota sa function hai....shadi ke functions abhi baki hai.....

Jay:- he bhagwan kya zulm hai....YN didi ab iss thakwat ka aap hi kuch kr sakti ho......chai pila do....

Jaise hi sab Jay ki baat sunte hai khush ho jate hai sach mein sabka man chai peene ka tha....

Yn:- arey ye bhi koi kehne wali baat hai mai abhi laayi...

Tahir wahi uper se bolta hai

Tahir:- maa mere liye coffee pls

Janvi uski awaz sunti kr kehti hai....
Janvi:- waha kya kar raha hai tu akele? Kal behan ki sagai hai or tu kaam mein ulzha hua hai?

Tahir:- arey maa mein chahta toh kamre mein baithkr krleta na yaha isslie baitha hua hu taki kaam bhi ho jaye or aap logo se baatein bhi....
Yn:- arey aunty kyu nhi krungi hukum kijiye....

Janvi:-YN beta....

Yn kitchen mein jaa hi Rahi hoti ki ruk jati hai or mudkar bolti hai....

Yn:- ji.aunty?

Janvi:- ik cup coffee bhi bana dena pls.....

Yn:- haa aunty bana deti hu mai....

Aisa bolkar yn uper baithe tahir ki taraf dekhti hai jo ussi ko taraf dekhkar smirk kar raha hota hai...

Yn apni ankhe ghumati hai or janvi ki taraf dekh kar kehti hai....

Yn:- aunty cheeni toh nhi dalni hogi na coffee mein?

Janvi confuse ho jati hai....

Yn tahir ki taraf dekhti hai jo usse hi confuse hokar dekh raha hota hai....

Yn:- haa maine suna hai kadwi chijo ko kitna mein kitna meetha daal do vo kadwi hi rehti hai.....

Yn Aisa bolkar Shan se ander ki taraf jaane lagti or tahir aankhe faadkr gusse se ussi ki taraf dekhne lagta hai....

Or baki sab hasne lagte hai....

Tahir:- isko toh......chhod tahir she is not that important....silly girl....

Yn itne pyar se chai bana rahi thi or pura ghar chai ki mahak se bhar gya tha.....

Tahir ko bhi chai ki ye smell boht achi lag rahi thi....

Or khushboo sunghkar prinku bhi waha Aajati hai....

Prinku:- lagta hai chai ban rahi hai....

Yn:- ban bhi gyi.....

Yn ik servant ko kehti hai chai ko surve krne ke liye or coffee ka mug liye khud uper ki taraf Jane lagti hai.....

Lekin tahir ab waha nhi tha....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now