part:- 71 🔞

2.5K 122 62
                                    

Tahir aur yn shanti swarg pohch jate hai....tahir bina kuch kahe gadi se utarta hai aur yn ki taraf jakar gate kholta hai aur wapis se apni gaud mein uthakar ander Jane lagta hai...tahie aur yn ander entry krte hai yn abhi bhi tahir ki gaud mein tha....sab log hall mein hi baithe Thai,
Yn sabko dekhti hai aur tahir ke kaan mein dheere se bolti hai...

Yn:- dekhiye na sab baithe hai aise acha nhi lagta...

Tahir yn ko ignore kr deta hai aur ander Jane lagta hai.... Jaise hi dono ander aate hai taise hi sabka dhayan unpar jata hai....pr dono ko aise dekh sab surprise ho jate hai...lekin situation ko thik krte hue janvi bolti hai

Janvi:- arey beta tahir aur yn aagye.... Khana khalo beta

Tahir:- nhi maa hum dono kha kar aaye hai kyu hai na yn?

Tahir yn ki taraf dekhta hai aur tahir ki ankho ko dekhne ke baad shayad hi yn tahir ke khilaf bol pati toh....

Yn:- ha..haa mummy hum khakar aaye hai...

Dadi:- tahir tune yn ko aise uthaya hua hai sab thik toh hai na?

Tahir:- haa dadi, sab thik hai aapko lagta hai mere hote hue MERI BIWI ko kuch ho skta hai?

Aur ye sunkar sab muskurane lagte hai aur tahir yn ko lekar apne kamre ki taraf Jane lagta hai....

............. ⚠️SMUT WARNING ⚠️..............

(Uper jo maine song add Kiya usse ab play karein.... Agar nhi hai toh readers play ang laga de re song....while reading this for a better experience)

tahir jaldi se kamre mein enter krta hai aur yn ko dheere se bed pr bitha deta hai

Yn ko ab sach mein dar lag raha tha...

Tahir:- hmm toh kya kar Rahi thi aap waha pr mrs yn tahir Kapoor?

Yn:- vo hum toh.....

Isse pehle Yn baat khatam kr pati usse pehle usse tahir ke lips apne lips pr mehsoos hote hai....

Vo yn ko ek smooch deta hai aur fir bolta hai...

Tahir:- mana Kiya tha na Maine? Mujhe gussa mat dilao wrna acha nahi hoga, huh??

Aur tahir bina yn ki sune ek bar fir yn ke lips se apne lips attach kr deta hai

Yn ko smjh hi nhi aa raha tha ki vo tahir se dare ya fir ye sab mehsoos kre....

Tahir:- pr tum toh YN ho na tumhe toh adadt hai na meri naa sunne ki....

Aur ek baar fir yn ko tahir ke lips apne lips pr feel hote hai.... Pr iss bar tahir peck ya smooch nhi kr raha tha balki thik waise hi kiss kr raha tha jaise k dramas mein Kiya jata hai....

Yn ko uske lips apne lips pr move krte hue saf saf mehsoos ho rahe Thai.... Yn ko smjh hi nhi aa raha tha ki vo kya kare, yn apni ankhe band kr tahir ke kiss ko feel krne lagti hai, tahir aise kiss kar raha tha mano uss kiss ke through hi vo apna love aur emotions ko express kr raha ho..... Tahir ke actions itne bold Thai ki yn ko pata chal raha tha ki vo kitna impatient hai....

Tahir ka ek hath yn ka peeche se sar pakade hue Thai aur ek hath yn ki kamar, tahir yn ko apni taraf kheechkar dono ke beech ke gap ko bilkul hi khatam kr deta hai

Tahir wapis apne sense mein aata hai jab yn thoda bohot hilne lagti hai kyuki bolne ki himmat toh waise bhi yn mein nhi thi...

Tahir ko realise hota hai ki yn ki saas ab phul Rahi hai toh vo kiss ko rok deta hai aur apne forehead ko yn ke forehead se jodkar dheere se bolta hai....

Tahir:- mujhe yahi rukna hoga wrna mai apne aap pr control kho dunga....

Tahir yn ka face apne dono hathon mein leta hai aur bolta hai

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now