Janvi:- kal prinku ka Sangeet hai! Kya aapko Dr chhuti nhi denge?
Yn:- nhi aunty ji, mummy abhi shor or ye logo ke beech mein nhi ja sakti or abhi kmse Kam 15 din ye Dr. Ke nighrani mein rahengi isslie....
Massi ji:- koi baat nhi yn beta tum chinta mat kro maheshwari jaldi thik ho jayegi....
Sab Aram se baithe hue Thai or yn mummy ko fruits kaat kar khila Rahi thi Shreya apne mummy ke gaud mein sar rakh laiti hu thi
Kuch der baad
Janvi:- acha kal Sangeet hai or shadi ka Ghar hai toh maheshwari ji hume permission dijiye ab hum chalte hai....
Maheshwari:- ji ji bilkul or tum teeno ne bhi toh participate Kiya hai na beta yn?
Yn:- ji mummy!
Maheshwari ji:- toh jao na beta....
Yn:- pr mummy aap!!
Maheshwari:- beta Mai thik hu or ab Mai bhi soungi hi.... Or meri ye nurse toh hai hi beta.... Apna kaam bhi dekhna hai na tujhe? Isslie jao ab beta janvi ji ko bhi jarurat hai shadi Wale Ghar mein kitna kaam hota hai.... Isslie jao jakar apne kaam pr dhayan do meri bacha....
Yn:- thik hai mummy....
Janvi:- thik hai toh chale sab?
Yn:- ji ....
Jay:- mai gadi nikalwata hu..
Nishant:- maa aap bhi chale.... Tabhi nishant yn ke pass jata or dheere se bolta hai.....aap bhi humari hi car mein chalengi...
Prinku ye sun leti or usse malum hai yn Massi ji or Nishant ke sath bilkul nhi jaana chahti toh vo bol padti hai....
Prinku:- arey yn mere sath chalna mujhe raste mein kaam isslie okay?
Yn:- thik hai prinku di mai aapke sath chalungi itna keh yn Shreya ki taraf mudti hai jo ki already maa ki gaudi mein so chuki thi...
Yn:- ab iss maharani ka mai kya kru?
Tabhi jatin Shreya ki taraf dekhta hai or muskurane lagta hai ...
Yn usse uthane lagti hai lekin jatin bolta hai...
Jatin:- yn aap chaliye mai le aaunga waise thaki hogi or fir dance ki bhi practice krni hai madam ko.....
Yn:- thik hai
Itna kehkar sab chale jate hai or idher jatin maheshwari ji ko bolta hai..
Jatin:- aunty Mai apki beti ko gaud mein uthakar lekar Jane wala hu permission hai?
Maheshwari:- beta iske alawa koi or rasta toh bhi nhi hai na beta? Waise tum janvi ji ke dusre bete ho na jatin?
Jatin thoda sa chok jata hai ki aunty ko ye kaise pata kyuki dekh kar guess krna thoda mushkil hai kyuki jatin ki height Kam hone ki wajah se aksar usse sbse Chhota beta bata Diya jata hai fir uper se unhe naam bhi pata hai pata nhi kaise....
Jatin:- ha par aunty aapko kaise pata?
Maheshwari thoda sa hichkicha si jati hai fir bolti hai...
Jatin:- arey beta janvi ji ne hi toh batya tha or tumhara ek or Bhai hai Jay vo Jo peeche aarohi ke sath khada tha haina?
Jatin:- oooo acha.... Ha vo humara Chhota Bhai hai....
Jatin aunty se baat krte krte Shreya ko chadar udha deta hai taki usse thand na Lage kyuki abhi toh aunty or uski baat shuru Hui thi or PTA nhi or kitni der Tak chale....pr ye baat maheshwari ki Nazar se andekha nhi hui.... Pr usne jankar bhi anjan Banna hi jaruri smjha....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...